scriptट्यूबवेल पर अकेली थी मासूम, युवक ने किया दुष्कर्म | Rape with girl in ghazipur | Patrika News

ट्यूबवेल पर अकेली थी मासूम, युवक ने किया दुष्कर्म

locationगाजीपुरPublished: Jan 09, 2018 11:51:06 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

आक्रोशित लोगों ने जाम किया राजमार्ग

Murder

Murder

गाजीपुर. जनपद के मरदह थाना इलाके के एक गांव में नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है। रेप की घटना को लेकर पीड़िता के परिजन और ग्रामीणों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को थाने का घेराव कर दिया । मामले में जल्द कार्रवाई को लेकर ग्रामीणों द्वारा सड़क पर हंगामा करने पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।
बता दें कि अपने पम्पसेट की रखवाली कर रही नौ वर्षीय दलित नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई। पीड़ित के पिता ने बताया कि वह रिश्तेदारी में गए थे। नौ वर्षीय बेटी घर से कुछ ही दूरी पर स्थित पम्पसेट पर अकेली थी। उसी समय अकेले व घने कोहरे का फायदा उठाकर गांव का ही 25 वर्षीय युवक पहुंचा और उसने बेटी के साथ जोर जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म किया तथा मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। दर्द से कराह रही बेटी के उपर जब ग्रामीणों की नजर पड़ी तो मेरे घर व हमें जानकारी दी। बेबस पिता ने कहा कि जानकारी मिलते ही मैं भागा-दौड़ा मौके पर पहुंचा तो देखा कि मेरी लाडली बेटी खून से लथपथ दर्द से कराह रही है। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को थाने ले आने के बाद मेडिकल परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेजा । इस संबंध में पुलिस कप्तान सोमेन वर्मा ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर के आधार पर गांव के ही आरोपी युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा धारा 376 ,3,4, 3( 2)v दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा ।
गुस्साए ग्रामीणों ने जाम किया राजमार्ग
दुष्कर्म की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने अपनी छह सूत्रीय मांगों को लेकर बस स्टैंड स्थित आम्बेडकर प्रतिमा के सामने मऊ-गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 29 पर पहुंचकर चक्काजाम कर दिया। घंटों लगे जाम के कारण सड़क पर दोनों तरफ एक से दो किलोमीटर की दूरी तक वाहनों की लम्बी कतार लगी रही । जाम को खुलवाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी ।कुछ देर बाद जाम स्थल पर पहुंची पुलिस ने चक्काजाम समाप्त कराया। पुलिस को दिए पत्र में आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी, पीड़िता के इलाज को उचित मुआवजा, उच्चाधिकारियों व प्रशासनिक अधिकारियों को तत्काल घटना से अवगत कराने, दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने, पीड़िता के परिवार को समुचित सुरक्षा उपलब्ध कराने एवं एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई है।
Input By : Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो