scriptभोजपुरी के इस सुपरस्टार की जिंदगी में आया भूचाल, इस बात को लेकर पत्नी से ठनी, पत्नी भी जिद पर अड़ी… | Reality show Sursangram winner mohan rathaur in trouble | Patrika News

भोजपुरी के इस सुपरस्टार की जिंदगी में आया भूचाल, इस बात को लेकर पत्नी से ठनी, पत्नी भी जिद पर अड़ी…

locationगाजीपुरPublished: Apr 23, 2018 05:28:38 pm

भोजपुरी सुपरस्टार बोला, तलाक से ही बनेगी बात

singer mohan rathaur

singer mohan rathaur

गाजीपुर. एक टीवी चैनल पर प्रसारित भोजपुरी गीत संगीत के रिएलिटी शो सुर संग्राम में जीत दर्ज कर रातोंरात स्टार बने गायक मोहन राठौर का दांपत्य जीवन मुश्किल में है। जिसकी एक झलक पाने और गाने सुनने के लिए प्रशंसक उतावले हो जाते हैं, वह सितारा आज न्यायालय एवं पारिवारिक परामर्श केंद्र के चक्कर काट रहा है। मोहन का अपनी पत्नी के साथ चल रहा वर्षों पुराना विवाद अब पुलिस थाने होते हुए पारिवारिक परामर्श केंद्र पहुंच गया है। सोमवार को दोनों पति पत्नी केंद्र पहुंचे।
जानकारी के अनुसार सुर संग्राम विजेता भोजपुरी गायक मोहन राठौर एवं उनकी पत्नी निर्मला के बीच विवाद गहरा गया है। सात वर्ष से चल रही अनबन के बीच जहां राठौर ने तलाक के लिए न्यायालय में वाद दाखिल कर दिया है, वहीं रिश्ते में सुधार की आस लिए पत्नी पारिवारिक परामर्श केंद्र पहुंच गई। परामर्श केंद्र पहुंचे मोहन ने पत्नी पर आरोपों की झड़ी लगा दी, वहीं पति के साथ ही रहने की आस लगाए पत्नी की आंखों से आंसुओं की धार बहती रही। स्टारडम का असर कहें या कुछ और, मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जुट गई। जनपद के दिलदारनगर थानांतर्गत मिर्चा गांव के रहने वाले मोहन राठौर अपनी पत्नी के चरित्र पर ही सवाल खड़े कर दिए और आरोपों की बौछार कर दी। मोहन ने रिश्ते में सुधार की संभावनाओं को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि अब तलाक ही एकमात्र विकल्प बचा है। वहीं पत्नी निर्मला ने कहा कि मेरे पति भले ही मुझे अपने साथ ना रखें, मैं ससुराल में ही रहना चाहती हूं। निर्मला ने कहा कि वह तलाक नहीं चाहती।

रक्त कैंसर से पीड़ित है पुत्री

सन 2010 के सुर संग्राम विजेता मोहन राठौर और उनकी पत्नी निर्मला की एक पुत्री भी है, जो रक्त कैंसर से पीड़ित बताई जाती है। कैंसर जैसी घातक बीमारी से जिंदगी की लड़ रही मासूम के तलाक के बाद भविष्य को लेकर भी लोग चिंतित हैं।
By: Alok Tripathi

ट्रेंडिंग वीडियो