कावरियों से भरी ऑटो को डीसीएम ने मारी टक्कर, घायलों को जमीन पर लिटाकर किया गया इलाज

 कावरियों से भरी ऑटो को डीसीएम ने मारी टक्कर, घायलों को जमीन पर लिटाकर किया गया इलाज
Hospital

महाहर धाम में जल चढ़ाने के बाद वापस लौट रहे थे कांवरिये

गाजीपुर. महाहर धाम में जल चढ़ाने के बाद वापस लौट रहे कांवरियों से भरी ऑटो को डीसीएम ने टक्कर मार दी। हादसे में सात कांवरिये घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना भडसर गांव के पास की है। वहीं हादसे में घायल कांवरियों जब इलाज के लिये अस्पताल पहुंचे, तो वहां उन्हें बेड नसीब नहीं हुआ, जिसके बाद जमीन पर ही रखकर उसका इलाज किया गया।


यह भी पढ़ें:

आंदोलन कर रहे शिक्षामित्रों के लिये आई राहत की खबर, बीजेपी नेता ने दिया यह आश्वासन


सावन के महीने में सोमवार का विशेष महत्व है। इस दिन भारी संख्या में शिवभक्त भगवान शंकर को जल चढ़ाने आते हैं। सोमवार को गाजीपुर के महाहर धाम जो 13 मुखी शिवलिंग के नाम से मशहूर हैं, सोमवार सुबह कावरियां जल चढ़ाने के बाद ऑटो से वापस अपने घर को जा रहे थे, भडसर गांव के पास डीसीएम ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी, हादसे में ऑटो में सवार सभी कावरियें घायल हो गये।






घटना की जानकारी होते ही स्थानीय लोगों के साथ ही देर में थाना की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जिला अस्पताल में सात कांवरिया इलाज के लिए पहुंचे, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। लेकिन यहां पर एक चौंकाने वाला दृश्य सामने आया, जब कांवरियों को बेड के बजाय उन्हें जमीन और टेबल पर लिटा कर उनका इलाज किया जा रहा था। कुछ कांवरिया तो शौचालय के पास भी लिटाया गए थे।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned