script12 घंटे में उखड़ने लगी सड़क, खुली पोल तो जिम्मेदारों की अटकी सांसें | Road damage just after 12 hrs of construction | Patrika News

12 घंटे में उखड़ने लगी सड़क, खुली पोल तो जिम्मेदारों की अटकी सांसें

locationगाजीपुरPublished: Feb 04, 2021 06:58:50 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

मीडिया कवरेज को देख ठेकेदार और विभागीय लोगों ने कुछ ही घंटों बाद इस सड़क को जेसीबी लगवा कर उखाड़ना शुरू कर दिया गया

ghzipur1.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजीपुर. किसी भी शहर की तस्वीर सड़कें भी बताती हैं कि शहर कैसा है। सरकार सड़कों का जाल जाल बिछाकर आमजन को विकास की मुख्यधारा से जोड़ने का काम कर रही है। इसी के तहत नेशनल हाईवे के द्वारा जिले की कई सड़कों का निर्माण कराया जा रहा है। जिसके तहत गाजीपुर के सदर कोतवाली इलाके के रोजा से मोहम्मदाबाद को जाने वाली नेशनल हाइवे 31 का निर्माण कराया जा रहा है। तस्वीरों में दिख रही सड़क का निर्माण रौजा इलाके में 2 दिनों पूर्व से बनाया जाना शुरू हुआ। जिसमें एक लेन 29 जनवरी से बनाया जाना शुरू हुआ। लेकिन यह सड़क 12 से 15 घंटे के अंदर ही अपने अस्तित्व की गवाही देना शुरू कर दिया और सड़क पर बिछाई गई गिट्टी का उखाड़ना शुरू हो गया।
स्थानीय लोग आसानी से अपने हाथों से बटोर कर इसकी हकीकत मीडिया को दिखाना शुरू किया, जब मीडिया हो रहे सड़क के निर्माण को कवरेज करना शुरू किया तो ठेकेदार और विभागीय लोगों के हाथ पांव फूलने लगे, और कुछ ही घंटों बाद इस सड़क को जेसीबी लगवा कर उखाड़ना शुरू कर दिया गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z41l2
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो