scriptयूपी में आरपीएफ जवानों ने युवक को चलती ट्रेन से नीचे फेका | RPF Constable Throw Youth from Running Train in Ghazipur | Patrika News

यूपी में आरपीएफ जवानों ने युवक को चलती ट्रेन से नीचे फेका

locationगाजीपुरPublished: Aug 10, 2019 09:28:19 am

यूपी के गाजीपुर जिले के युसुफपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक का मामला।

Throw Youth from Running

चलती ट्रेन से फेका

गाजीपुर . यूपी के गाजीपुर जिले में आरपीएफ का अमानवीय चेहरा सामने आया। आरपीएफ के सिपाहियोंं ने एक युवक को चलती ट्रेन से नीचे फेक दिया। रेलवे क्रॉसिंग के पास घायलावस्था में पड़े कराह रहे युवक को स्थानीय ग्रामीणों ने एंबुलेंस बुलवाकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।
मोहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के तांडव गांव निवासी युवक संजय कुमार बिंद शुक्रवार को यूसुफपुर रेलवे स्टेशन से गाजीपुर जाने के लिये सद्भवना एक्सप्रेस ट्रेन पर सवार हो गया। युवक के मुताबिक उसकी ट्रेन में ही टीटी वीरेन्द्र से मुलाकात हुई, टीटी ने पहचानते हुए बैठा दिया। इसी बाद ट्रेन में तैनात आरपीएफ के दो सिपाही आ गए। सिपाहियोंं ने युवक पर ट्रेन का एयर प्रेशर निकालने का आरोप लगाया। पीड़ित युवक के मुताबिक वह कहता रहा कि उसने ऐसा नहीं किया, लेकिन आरपीएफ जवान नहीं माने। युवक ने टीटी की पहचान भी बतायी, लेकिन वह नहीं माने। युवक का आरोप है कि आरपीएफ जवानों ने उसे यूसुफपुर रेलवे स्टेशन के आगे मीरगंज रेलवे क्रासिंग के पास फेंक दिया। वहां से ग्रामीणों ने उसे अस्पताल पहुंचावाया।
By Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो