scriptयूपी में सपा विधायक के भाई की सिर कूंचकर हत्या, दो के खिलाफ नामजद तहरीर | Samajwadi Party MLA Cousin Brutally Murder in Uttar Pradesh Ghazipur | Patrika News

यूपी में सपा विधायक के भाई की सिर कूंचकर हत्या, दो के खिलाफ नामजद तहरीर

locationगाजीपुरPublished: Jan 27, 2020 02:57:12 pm

.

Subhash Pasi Cousin Murder

सुभाष पासी के भाई की हत्या

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में समाजवादी पार्टी के विधायक सुभाष पासी के चचेरे भाई लालबाबू पासी की सिर कूंचकर हत्या कर दी गयी। लालबाबू का शव भुडकुड़ा घटारो नदी के नजदीक हनुमान मंदिर के बगल में पाया गया। इस मामले में चचेरे भाई मोती पासी ने दो लोगों के खिलाफ हत्या की नामजद तहरीर दी है। पुलिस हत्या के कारणों की जांच में जुटी है।

 

गाजीपुर की सैदपुर विधानसभा से समाजवादी पार्टी के विधायक सुभाष पासी के चचेरे भाई लालबाबू पासी शनिवार की शाम पहाड़पुर चौराहे से रहत्सयमय तरीके से गायब हो गए थे। वह अपनी निजी गाड़ी से दोपहर में पहाड़पुर चौराहा पहुंचे और उन्हें वहां छोड़कर ड्राइवर गाड़ी वापस लेकर चला गया। वहां वो कुछ और लोगों से मिले और उन्हें थोड़ी देर इंतजार करने को कहकर कहीं चले गए। देर होने पर जब उन लोगों ने मोबाइल पर सम्पर्क किया तो और देर लगने की बात कही और बताया कि वो शैलेन्द्र यादव से मिलने रामपुर माझा जा रहे हैं। देर शाम तक जब वह नहीं लौटे और फोन करने पर उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ बताने लगा।

 

रात काफी खोजबीन के बावजूद भी जब लालबाबू का कुछ पता नहीं चला तो सुबह उनके चचेरे भाई मोती पासी ने थाने में लापता होने की तहरीर दे दी। इसके बाद सुबह घटारो नदी के पास हनुमान मंदिर के बगल में लालबाबू का शव पाया गया। इस मामले में अब मोती पासी ने नंदगंज थाने में रामपुर माझा के शैलेन्द्र यादव व औड़िहार खुर्द के अरविंद यादव उर्फ पिंटू के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। थानाध्यक्ष विनीत राय ने बताया कि दो लोगों के खिलाफ तहरीर मिलने के बाद पुलिस गिरफ्तारी में जुटी है।

By Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो