scriptयोगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी समाजवादी पार्टी, इन मुद्दों को लेकर घेरा | Samajwadi Party protest against Yogi government in Up ghazipur | Patrika News

योगी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरी समाजवादी पार्टी, इन मुद्दों को लेकर घेरा

locationगाजीपुरPublished: Jul 30, 2019 05:11:13 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

समाजवादी पार्टी की तरफ से एक जुलूस निकाला गया और ये जलूस कचहरी परिसर होते हुये सरजू पांडे पार्क में जनसभा के रूप में तब्दील हो गई।

Samajwadi Party protest

समाजवादी पार्टी प्रदर्शन

गाजीपुर. यूपी में गरीबों को मुफ्त शिक्षा और चिकित्सा के दावों के बाद भी यूपी बोर्ड परीक्षाओं में रेगुलर छात्रों को तीन गुना और प्राइवेट छात्रों को छह गुना तक की फीस वृद्धि, प्रदेश के सरकारी क्षेत्रों में शिक्षकों व चिकित्सकों की कमी व अपराध वृद्धि को लेकर सपा ने योगी सरकार को घेरा। मंगलवार को समाजवादी पार्टी की जिला इकाई ने गाजीपुर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया।
 

समाजवादी पार्टी की तरफ से एक जुलूस निकाला गया और ये जलूस कचहरी परिसर होते हुये सरजू पांडे पार्क में जनसभा के रूप में तब्दील हो गई। जुलूस में समाजवादी पार्टी के भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सपा जिला अध्यक्ष ननकू यादव ने बताया कि प्रदेश सरकार ने यूपी बोर्ड में हाईस्कूल और इंटर की परीक्षा में बेतहाशा शुल्क वृद्धि कर दी है, इसके साथ ही विद्यालयों में भी वृद्धि की गई है, इसी को लेकर यह विरोध प्रदर्शन है। उन्होंने प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर भी प्रदेश सरकार को घेरा और कहा कि लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर योगी सरकार पूरी तरह फेल है ।
BY- ALOK TRIPATHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो