scriptसपा कार्यकर्ताओं ने 20 रुपये किलो बेचा प्याज, खरीदने के लिये मच गयी अफरा-तफरी | Samajwadi Party Workers Sell Onion at Rs 20 Per Kg in Ghazipur | Patrika News

सपा कार्यकर्ताओं ने 20 रुपये किलो बेचा प्याज, खरीदने के लिये मच गयी अफरा-तफरी

locationगाजीपुरPublished: Oct 01, 2019 03:25:33 pm

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ठेले पर प्याज लेकर निकले तो थे महंगाई और प्याज के बढ़े हुए दाम का विरोध करने के लिये।

Samjwadi Party Protest

समाजवादी पार्टी का प्रदर्शन

गाजीपुर. सपा कार्यकर्ताओं ने किया तो विरोध जताने के लिये था, लेकिन उन्हें नहीं मालूम था कि उनका फार्मूला इतना धमाल मचा देगा। महंगाई और प्याज के बढ़े हुए दाम के खिलाफ समाजवादी पार्टी ने जब 60 से 80 रुपये किलो का प्याज आवाज लगाकर 20 रुपये किलो में बेचा तो खरीदने वालों की भीड़ लग गयी। प्याज खरीदने के लिये अफरा-तफरी जैसा माहौल हो गया। सपाइयों के प्याज का स्टॉक झट से खत्म हो गया। इस पर सपा नेताओं का कहना था कि यह इस बात की ओर इशारा है कि जनता जनता महंगाई से कितनी त्रस्त है, जबकि योगी सरकार मस्त है।
गाजीपुर में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महंगाई और प्याज के बढ़े हुए दाम के खिलाफ अनोखे तरीके से अपना विरोध दर्ज कराया। अभिनव सिंह समेत सपा कार्यकर्ता ठेले पर प्याज लेकर निकले। पहले तो योगी सरकार और महंगाई के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई, लेकिन जैसे ही प्याज 20 रुपये किलो की आवाज लगी, वहां खरीदारों की लाइन लग गयी। सपा कार्यकर्ता अभिनव सिंह ने बताया कि ठेले पर सपाई प्याज लेकर निकले तो विरोध के लिये थे, लेकिन उनके इस विरोध का फायदा आम लोगों को हुआ। कुछ ही देर में 50 किलो से अधिक प्याज बेच दिया गया। उन्होंने भाजपा सरकार पर तंज करते हुए कहा कि कभी दिल्ली के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने गाना गाया था कि ‘कइसे खायीं सलदिया, पियाजिया अनार हो गइल’ और आज सच मानों में प्याज अनार से महंगी हो गयी है।
By Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो