यूपी के गाजीपुर में स्कूल में घुसकर बदमाशों ने प्रबंधक को मारी गोली

यूपी के गाजीपुर में स्कूल में घुसकर बदमाशों ने प्रबंधक को मारी गोली
प्रबंधक को मारी गोली

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 10 Jul 2019, 04:09:39 PM (IST) Ghazipur, Ghazipur, Uttar Pradesh, India

दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में प्रधानपति की हत्या में शामिल रहा है गोली मारने वाला आरोपी

गाजीपुर. यूपी में बेखौफ अपराधियों का कहर जारी है । मरदह थाना क्षेत्र के मटेहु पुलिस चौकी के बुधवार को बदमाशों में डॉ. भीमराव अंबेडकर शिशु निकेतन भटौना के प्रबंधक अवधेश कुशवाहा को गोली मार दी। अवधेश कुशवाहा को बदमाशों ने तीन गोली मारी है । घटनास्थल मऊ के करीब होने की वजह से परिजन पहले अवधेश को मऊ के जिला चिकित्सालय ले गये, जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए अवधेश को डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया है ।

 

यह भी पढ़ें:

गाजीपुर में पैगम्बरी खातून की पीट-पीटकर हत्या !

 

यह भी पढ़ें:

जमीन विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या

 


बता दें कुछ दिनों पूर्व गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के रेहटी मालीपुर में हुई प्रधानपति दिनेश कुशवाहा की हत्या के मामले में अवधेश कुशवाहा आरोपी है और अभी हाल ही में जमानत पर छूटकर बाहर आया था। एसपी अरविंद चतुर्वेदी ने बताया की दो अज्ञात लोगों में अवधेश कुशवाहा को कॉलेज परिसर में घुसकर गोली मारी है और उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है, अभी उनको इलाज के लिये वाराणसी ट्रामा सेंटर भेजा गया है। प्रारम्भिक जांच में कॉलेज का कोई विवाद सामने आ रहा है, पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

 

BY- ALOK TRIPATHI

 

यहां देखें वीडियो

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned