scriptशादाब फातमा ने सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर बोला हमला, बीजेपी से समझौते पर कहा… | Shivpal yadav closed Shadab fatima attack on Bjp and Sp Bsp allince | Patrika News

शादाब फातमा ने सपा-बसपा गठबंधन पर जमकर बोला हमला, बीजेपी से समझौते पर कहा…

locationगाजीपुरPublished: Nov 28, 2018 01:29:29 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

केंद्र सरकार ने सरकार ने साढ़े चार साल तक कुछ नहीं किया है तो अब उनका ध्यान राम मंदिर पर गया है

Shadab fatima

Shadab fatima

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर के जहूराबाद से पूर्व सपा विधायक और सपा सरकार में मंत्री रहीं शादाब फातिमा ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। कहा कि केंद्र सरकार ने सरकार ने साढ़े चार साल तक कुछ नहीं किया है तो अब उनका ध्यान राम मंदिर पर गया है। जनता का ध्यान अन्य मुद्दों से हटाने के लिए ऐसा किया जा रहा है। वहीं सपा -बसपा गठबंधन पर कहा कि हमारी पार्टी लोकसभा चुनाव में मैनपुरी सीट को छोड़कर सभी 79 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और बीजेपी और शिवसेना से हम किसी प्रकार का समझौता नहीं करेंगे।

बता दें कि शिवपाल की करीबी शादाब फातमा ने आगामी नौ दिसम्बर को लखनऊ में शिवपाल के पार्टी की जनाक्रोश रैली करने की बात कही। इन सब बातों के साथ शादाब फातमा बुधवार को मीडिया से मुखातिब हुई। वहीं शिवसेना प्रमुख पर हमला बोलते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे ने कहा कि हम कुम्भकर्ण को जगाने आए हैं तो आप भी तो इतने साल सोते रहे। इसका सिर्फ एक उद्देश्य था कि जनता का ध्यान देश की आर्थिक बदहाली से हटाया जाय। जब मामला कोर्ट में है तो उसका इंतजार किया जाना चाहिए। कहा कि इसीलिए हम संविधान और देश को बचाने के लिए जनाक्रोश रैली करने जा रहे हैं।
वहीं गठबंधन पर बोलते हुए शादाब फातिमा ने कहा कि हमारी पार्टी लोकसभा चुनाव में मैनपुरी सीट को छोड़ कर सभी 79 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और बीजेपी और शिवसेना से हम किसी प्रकार का समझौता नहीं करेंगे। पीएम हमेशा सवा सौ करोड़ जनता की चौकीदारी की बात करते हैं पर ये जनता लुट गई है। सपा बसपा गठबंधन पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि अब तक गठबंधन के बारे में बयान आया है वह सपा प्रमुख की ओर से ही आया है। अखिलेश यादव ने पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनावों में बसपा से गठबंधन की बात की थी पर अभी तक कहीं भी गठबंधन देखने में नहीं आया है। वहीं बाहुबली मुख्तार अंसारी और उनके भाई अफजाल अंसारी के सपा में लिये जाने पर भी शादाब फातिमा हमलावर दिखीं और कहा कि अखिलेश यादव बेहतर बता सकते हैं कि ये निर्णय किसका है पर ये साफ है कि कोई विरोध नही था नही तो वो पार्टी में कैसे आते। जहां तक राजीनीति के अपराधीकरण की बात है हमलोग तो साफ छवि के थे फिर हमारा टिकट सपा ने क्यों काटा।
By-Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो