scriptसिपाही यादव को दो लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, नहर के किनारे मिली लाश | sipahi yadav beaten death in ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

सिपाही यादव को दो लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, नहर के किनारे मिली लाश

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

गाजीपुरJan 22, 2020 / 05:57 pm

Ashish Shukla

death case

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

गाजीपुर. जिले के जमानियां थाना इलाके में बुधवार की सुबह नागेन्द्र यागद उर्फ सिपाही की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। आरोप है कि मंगलवार की शाम को दो लोगों नागेन्द्र और मनोहर ने सिपाही को पीटकर मार डाला था। पास के ही नहर के किनारे शव को फेंक दिया। शव मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।
जमानियां थाना इलाके के बरुईन गांव के रहने वाले नागेन्द्र यागद उर्फ सिपाही और पास गांव के ही रहने वाले नागेन्द्र की कुछ दिनों से अदावत थी। मंगलवार की शाम को नागेन्द्र अपने दोस्त मनोहर के साथ ट्रैक्टर ट्राली पर मिट्टी लादकर कहीं जा रहा था। इसी बीच रास्ते में उसे सिपाही यादव अपने दोस्त गुड्डू के साथ दिख गया।
ट्रैक्टर रोककर नागेन्द्र सिपाही यादव से उलझ गया। वो कहने लगा की सिपाही ने उसकी मोबाइल चोरी कर लिया है। नागेन्द्र और मनोहर ने सिपाही और उसके साथी गुड्डू को अपने ट्रैक्टर पर बैठा लिया और अपने साथ ले गए। किसी एकांत जगह पर दोनो ने मिलकर सिपाही को बुरी तरह से पीटा। सिपाही पर मार पड़ता देख उसका दोस्त गुड़्डू वहां से भाग निकला।
आकर सिपाही के घर बताया कि नागेन्द्र और उसका साथी सिपाही को पीट रहे हैं। जब परिवार को लोग वहां जाकर देखे तो कहीं भी सिपाही यादव का का पता नहीं चला। सुबह तक खोजा तो नहर के किनारे सिपाही यादव का शव मिला। परिवार के लोगों ने हत्या की सूचना पुलिस को दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टंमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि जल्द दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Ghazipur / सिपाही यादव को दो लोगों ने पीट-पीटकर मार डाला, नहर के किनारे मिली लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो