गाजीपुर में बोले सपा नेता धर्मेंद्र यादव, 2022 में योगी सरकार का जाना तय

धर्मेंद्र यादव डिंपल यादव के जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने गाजीपुर पहुंचे थे ।

गाजीपुर. सपा नेता और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने सूबे की योगी सरकार पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि योगी सरकार हर मोर्चे पर फेल है और लोगों का ध्यान अपराध, महंगाई जैसे मुद्दे भटकाने के लिये सीएए और एनआरसी जैसे मुद्दे को लाया जा रहा है । उन्होंने कहा कि 2022 में इस सरकार का जाना तय है । धर्मेंद्र यादव डिंपल यादव के जन्मदिन के कार्यक्रम में शामिल होने गाजीपुर पहुंचे थे ।


पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने भाजपा सरकार को बलात्कारियों की सरकार तक कह डाला । वहीं प्रदेश के 2 जनपदों में कमिश्नरी सिस्टम लागू करने पर कहा कि क्या लागू हुआ इस पर नहीं जाना चाहता । यह लोग सिर्फ आम लोगों का ध्यान भटकाने का कार्य कर रहे हैं । यह लोग प्रदेश में लूट, बलात्कार व अन्य जो भी आपराधिक घटनाएं हो रही हैं, उसे रोक पाने में असफल हैं। इसलिए मैं उनसे अपील करूंगा कि पहले वह अपनी कानून व्यवस्था को ठीक करें । वहीं नदियों के नाम चेंज करने पर कहा कि योगी जी क्या-क्या चेंज करेंगे, कुछ दिन बाद वह खुद ही चेंज हो जाएंगे । इसके साथ ही एनआरसी मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि आधार कार्ड में जितने डाटा है, वह सभी डाटा पहले से ही मौजूद है । उससे ज्यादा कोई जानकारी की जरूरत यदि है तो प्रदेश के विधायक, मंत्री, गवर्नर आदि लोग जनता को पहले जानकारी दें । जिन लोगों के पास अपनी जमीन नहीं है, वह लोग कहां से इसकी जानकारी देंगे ।

कन्नौज की पूर्व सांसद डिंपल यादव का जन्मदिन बुधवार को ग़ाज़ीपुर के नेहरू स्टेडियम में बदायूं से सांसद रहे धर्मेद्र यादव व जिले के तमाम समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने केक काटकर धूमधाम से मनाया। डिम्पल यादव के जन्मदिन का केक काटने से पहले नेहरू स्टेडियम में समाजवादी हाफ मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया था । जिसमें महिला और पुरुष ने हाफ मैराथन में हिस्सा लिया। इस मैराथन हाफ मैराथन दौड़ में केन्या की एक युवती ने भी हिस्सा लिया था। महिलाओं की दौड़ में केन्या की युवती ने सभी को पछाड़ते हुए प्रथम पोजिशन हासिल की। वहीं पुरुष वर्ग में जौनपुर के धावक ने प्रथम स्थान लाकर शील्ड और घोषित पुरस्कार पर अपना कब्जा जमाया। इस दौरान समाजवादी नेताओं ने सभी खिलाड़ियों का हौसला अफजाई किया और उन्हें सम्मानित करने का कार्य भी किया।

BY- ALOK TRIPATHI

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned