scriptसपा सांसद बोले, रेल मंत्री क्या काम कराएंगे, उनके गांव की सड़क तो मैंने बनवायी है | SP Leader Neeraj Shekhar Attack on Manoj Sinha in Lok Sabha Election | Patrika News

सपा सांसद बोले, रेल मंत्री क्या काम कराएंगे, उनके गांव की सड़क तो मैंने बनवायी है

locationगाजीपुरPublished: Mar 13, 2019 10:09:42 pm

नीरज शेखर ने कहा कि वो रेल राज्यमंत्री थे और बहुत कुछ कर सकते थे।

Manoj Sinha Neeraj Shekhar

मनोज सिन्हा नीरज शेखर

गाजीपुर . पूरे पांच साल तक अपनी विकास पुरुष की छवि गढ़ने की कोशिश में लगे रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सिपह सालार संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा पर समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने उन्हीं के गढ़ में जाकर हमला बोला है। सपा रास सांसद नीरज शेखर ने उनकी विकास पुरुष की छवि पर तंज करते हुए कहा है कि रेल राज्यमंत्री क्या काम कराएंगे। उनके गांव की सड़क तो मैंने बनवायी है। कहा कि वो क्या काम करा सकते थे और क्या काम कर आए हैं मैं बहुत बोल नहीं सकता। जो व्यक्ति अपना गांव नहीं सुधार सकता वह आप लोगों का जीवन क्या सुधारेगा। हमें फिर मौका दीजिये, हम बताएंगे कि क्या-क्या कर सकते हैं। नीरज शेखर सपा-बसपा के संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि अखिलेश यादव और बहन मायावती ने बहुत विकास कार्य कराए। पिछले पांच साल में जो काम हुए उसके पहले कितना काम हुआ था, इसका आंकलन कर जनता अपना फैसला लेगी।
 

बोले नीरज शेखर बहन जी के निर्देश पर संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन

नीरज शेखर ने मीडिया से बातचीत में कहा कि बजन मायावती जी का निर्देश हे कि हर जिले में गठबंधन के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन होना चाहिये, जिसमें सभी नेता, कार्यकर्ता शामिल हों। बीती 12 जनवरी को दो विचारधाराओं का मेल हुआ है। दोनों पार्टियां साथ मिलकर आने वाले भविष्य तक काम करेंगी। कांग्रेस से गठबंधन पर कहा कि यह राष्ट्रीय नेतृत्व से जुड़ा मामला है और इसपर जो भी होगा वही बता पाएंगे। बीजेपी पर सेना को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया।
By Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो