scriptसपा विधायक ने किया बड़ा एलान, किसानों के समर्थन में जिला मुख्यालय होगा जाम | SP MLA Said District headquarters will be jammed in support of farmers | Patrika News

सपा विधायक ने किया बड़ा एलान, किसानों के समर्थन में जिला मुख्यालय होगा जाम

locationगाजीपुरPublished: Dec 14, 2020 02:00:28 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– कोरोना को दरकिनार कर नव निर्वाचित सपा एमएलसी का समाजवादियों ने किया स्वागत- सपा विधायक ने सपा नेता व कार्यकर्ताओं से की मुख्यालय घेरने की अपील

1_7.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजीपुर. पिछले दिनों शिक्षक एमएलसी और स्नातक एमएलसी का चुनाव संपन्न हुआ जिसमें समाजवादी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी को तगड़ा झटका देते हुए दोनों सीटों पर कब्जा जमा लिया और इस जीत के बाद समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ही नहीं बड़े नेता भी खुशियों में सराबोर नजर आ रहे हैं और वह इतने सराबोर हो चुके हैं उन्हें अब अपनी और अपने लोगों की जान की परवाह नहीं रह गई है। समाजवादी पार्टी के दोनों जीते हुए नव निर्वाचित एमएलसी का स्वागत समारोह गाजीपुर के संत गंगा दास बालिका इंटर कॉलेज में किया गया। जहां पर दोनों एमएलसी का सपा नेता व कार्यकर्ताओं की तरफ से भव्य स्वागत किया गया। स्वागत कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस दौरान सभी लोगों कोविड-19 से अनजान बेपरवाह बैठे रहे और नेताओं का भाषण सुनते रहे। साथ ही मंच पर बैठे नेताओ के साथ ही कार्यकर्ता भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करते दिखे और न ही किसी ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। जबकि उत्तर प्रदेश सरकार और भारत सरकार के साथ ही डब्ल्यूएचओ के द्वारा स्पष्ट कहा गया है। जब तक वैक्सीन नहीं आ जाता तब तक इस तरह की लापरवाही खतरनाक हो सकती है लेकिन विपक्ष में बैठे नेता सरकार और डब्ल्यूएचओ की बातों को ठेंगे पर रख अपना कार्यक्रम कर रहे थे। वहीं स्वागत समारोह में स्वागत समारोह के दौरान जंगीपुर से सपा विधायक बिरेन्द्र यादव ने जिले के सभी विधानसभा प्रभरियों और कार्यकर्ताओं से जिला मुख्यालय जाम करने की अपील करते हुए सपा की ताकत दिखाने की बात कही।

जिला मुख्यालय को घेरने की दी गई नसीहत

दरअसल पूरे प्रदेश में किसान आंदोलन के समर्थन में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के आह्वाहन पर मुख्यालय जाम करने को लेकर रणनीति बनाने की बात कही जा रही थी। यहां तक कि जंगीपुर के विधायक वीरेंद्र यादव ने खुले मंच से कार्यकर्ताओं को तहसील स्तर से जुलूस निकालकर जिला मुख्यालय को घेरने की नसीहत दी गई। इस दौरान विधायक ने जनपद के साथ विधानसभा के सभी जनप्रतिनिधियों से कल होने वाले प्रदर्शन में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की है ताकि किसानों के समर्थन में उत्तर प्रदेश सरकार को एक बड़ा मैसेज भेजा जा सके और समाजवादियों की ताकत का सरकार को ऐहसास भी कराया जा सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो