scriptसपा विधायक सुभाष पासी को मिली धमकी, एक दिन पहले चचेरे भाई का मिला था शव | Sp Mla Subhash Pasi got threat after Brother Murder in Up ghazipur | Patrika News

सपा विधायक सुभाष पासी को मिली धमकी, एक दिन पहले चचेरे भाई का मिला था शव

locationगाजीपुरPublished: Jan 27, 2020 06:17:17 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

सपा विधायक ने बताया कि मैंने इस बारे में उच्चाधिकारियों को सूचित कर दिया है और कार्रवाई की मांग की

Sp Mla subhash pasi

सपा विधायक सुभाष पासी

गाजीपुर. सपा विधायक सुभाष पासी ने चचेरे भाई की हत्या के एक दिन बाद सनसनीखेज आरोप लगाया है। सपा विधायक सुभाष पासी का कहना है कि आरोपी शैलेन्द्र यादव ने कल लगातार कई बार मुझे फोन किया और देख लेने की धमकी देते हुए कहा की आपलोग मुझे केस में फंसा रहे हैं, मुझे कोई फांसी नहीं हो जायेगी मैं सबको देख लूंगा । सपा विधायक ने बताया कि मैंने इस बारे में उच्चाधिकारियों को सूचित कर दिया है और कार्रवाई की मांग की है।
बता दें कि नंदगंज थाना क्षेत्र के डिहियां ग्राम निवासी लाल बाबू पासी की भुड़कुड़ा घटारो नदी के पास हनुमान मंदिर के बगल में सिर कूंचकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की पहचान लालबाबू पासी के रुप में हुई जो सैदपुर विधायक सुभाष पासी का चचेरा भाई थे। जानकारी के मुताबिक लाल बाबू शनिवार की शाम पहाड़पुर चौराहा से रहस्यमय तरीके से गायब हो गया थे, उसे शनिवार दोपहर घर से निजी गाड़ी से पहाड़पुर चौराहा पर छोड़कर ड्राइवर गाड़ी लेकर चला गया। उसके बाद वह कुछ लोगों से मिला और कहा कि आपलोग यहीं बैठिए मैं थोड़ी देर में आ रहा हूँ। ज्यादा देर होने पर बैठे लोगों ने उनके मोबाइल पर फोन किया तो लालबाबू ने बताया कि थोड़ा समय लगेगा, मैं शैलेन्द्र यादव से मिलने रामपुर माझा जा रहा हूं। जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटा तब घरवालों ने फोन किया तो स्विच ऑफ बताने लगा। परेशान घर के लोग रिश्तेदारों और दोस्तों के यहां फोन किए, कहीं पता नहीं चला। सुबह उसके चचेरे भाई मोती पासी ने थाने में उसके लापता होने की तहरीर दी थी। मृतक के तीन लड़के आकाश, अंकित और नवनीत हैं। उसकी पत्नी का सुनीता देवी का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। मृतक बैंक में लोन दिलाने का काम करता था। हत्या होने की पुष्टि होने के उपरान्त वादी मोती पासी ने नंदगंज थाने में शैलेन्द्र यादव रामपुर माझा और अरविंद यादव उर्फ पिंटू औड़िहार खुर्द के खिलाफ हत्या करने की तहरीर दी है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
BY- ALOK TRIPATHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो