scriptसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, जनता ने इस जुमलेबाज सरकार को सबका सिखाना शुरू कर दिया है | sp up chief naresh uttam big attack on bjp government | Patrika News

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, जनता ने इस जुमलेबाज सरकार को सबका सिखाना शुरू कर दिया है

locationगाजीपुरPublished: Jun 13, 2018 10:35:29 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, दुनियां के किसी देश मे इतनी महंगाई नही है

up news

सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, जनता ने इस जुमलेबाज सरकार को सबका सिखाना शुरू कर दिया है

गाजीपुर. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल बुधवार को जिले में पहुंचे तो सपाईयों ने अपने नेता का जोरदार स्वागत किया। नरेश उत्तम समाजवादी पार्टी के कार्यालय लोहिया भवन पर रुक कर अपने कार्यकर्ताओं से मिले और इस दौरान भाजपा सरकार की नीतियों पर जमकर हमला बोला।
इस दौरान उन्होंने कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार को लेकर प्रदेश सरकार को कोसा। नरेश उत्तम ने कहा कि देश मे आर्थिक विषमता फैलायी जा रही है। गरीब और अमीर के बीच खांई लगातार बढ़ती जा रही है। किसान अपनी लागत मूल्य नही पा रहा है। गेंहूँ क्रय केंद्र में भारी घोटाला हुआ है। किसानों के साथ अन्याय हुआ है। बुन्देलखखंड में किसान आत्महत्या कर रहे है । दुनियां के किसी देश मे इतनी महंगाई नही है।
पटेल ने कहा कि यूपी की जनता समझदार है। इतनी ही नहीं लगातार उप चुनाव में हो रही भाजपा की हार पर चुटकी लेते हुए नरेश ने कहा कि भाजपा वालों को जनता ने सबक सिखाना शुरू कर दिया है। जिसका नतीजा गोरखपुर, फूलपुर, कैराना और नूरपुर में देखने को मिला है।
वहीं जब मीडिया ने प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के द्वारा एक प्रेस वार्ता कर अखिलेश यादव पर दिए गए बयान को लेकर सवाल किया तो सपा नेता ने कहा कि ये वही है जो गोरखपुर में हुए बच्चों की मौत के मामले पर एक सामान्य मामला बतलाते हुए बयान देने का काम किया था। ऐसे लोगों की बातों को गंभीरता से लेना ही नहीं चाहिये।
वहीं मीडिया ने गाजीपुर में समाजवादी पार्टी के नेताओं में आपसी मतभेद को लेकर सवाल किया तो उनका कहना था कि घर का मामला है आपस मे बैठकर सुलझा लिया जाएगा। कहा कि सपा का एक-एक कार्यकर्ता भाजपा को हराने के लिए पूरी ताकत से काम कर रहा है आने वाले समय में जनता इस जुमलेबाज को सबक सिखाने का काम करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो