सपा कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव की दीर्घायु के लिए किया हवन पूजन

सपा कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव की दीर्घायु के लिए किया हवन पूजन
SP workers worship for mulayam Singh Yadav

Sarweshwari Mishra | Updated: 12 Jun 2019, 01:20:27 PM (IST) Ghazipur, Ghazipur, Uttar Pradesh, India

दुर्गा मंदिर में मुलायम सिंह यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-पाठ की

गाजीपुर. सपा संरक्षक मुलायम सिंह की अचानक तबियत बिगड़ जाने की वजह से बेहतर इलाज के लिए उन्हें मेदांता में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए ग़ाज़ीपुर में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा हवन पूजन किया गया गया। सपा कार्यकर्ताओं ने सदर कोतवाली इलाके के बेदपुरवा मोहल्ले के दुर्गा मंदिर में मुलायम सिंह यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा-पाठ की।


बता दें कि साल ज्‍येष्‍ठ माह की शुक्‍ल पक्ष की दशमी तिथि को गंगा दशहरा मनाया जाता है। इस बार यह तिथि 12 जून यानी आज है। हिंदू मान्यता के अनुसार गंगा दशहरा के दिन गंगा धरती पर अवतरित हुई थी। गंगा दशहरा को पापों का नाश करने वाला कहा जाता है। हिंदू परंपरा में गंगा दशहरा के दिन गंगा में स्नान करने का विशेष धार्मिक महत्व है। इस दिन करोड़ों लोग गंगा में आस्था की डुबकी लगाकर पुण्य का लाभ कमाते हैं। वहीं दूसरी ओर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अपने नेता मुलायम सिंह यादव जो इन दिनों तबियत बिगड़ने पर स्वास्थ्य लाभ के लिए मेदांता अस्पताल में एडमिट है उनके स्वास्थ्य लाभ और दीर्घायु की कामना के लिए पवित्र गंगा दशहरा के दिन शहर के दुर्गा मंदिर में विधिवत पूजा पाठ वह हवन पूजन कर अपने नेता के दीर्घायु की कामना की इस अवसर पर दर्जनों युवा सपा नेता मौजूद रहे और यह लोग चाहते हैं कि नेता जी का आशीर्वाद अभी पार्टी और इन सभी लोगों के ऊपर बना रहे।

BY- Alok Tripathi

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned