scriptहनुमान जी को अपना बताने को लेकर विवाद जारी, अब इस संगठन ने कहा- मेरे हैं हनुमान जी | State employee big statement on Hanuman ji dispute | Patrika News

हनुमान जी को अपना बताने को लेकर विवाद जारी, अब इस संगठन ने कहा- मेरे हैं हनुमान जी

locationगाजीपुरPublished: Jan 01, 2019 08:16:50 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

नए साल की शुरुआत में केंद्र व प्रदेश सरकार की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया गया

Hanuman ji

हनुमान जी

गाजीपुर. हनुमान जी की जाति को लेकर शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन हनुमान जी को लेकर बयानबाजी हो रही है। नेताओं के बयान के बाद अब राज्य कर्मचारियों ने हनुमान जी को अपना बताया है। राज्य कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ भी किया।
गाजीपुर के बड़ा महादेवा मंदिर परिसर में राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिला अध्यक्ष अम्बिका दुबे के नेतृत्व में राज्य कर्मचारियों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के बैनर तले हनुमान जी की तस्वीर को रख कर उनके के सामने बैठ कर पुरानी पेंशन की बहाली को लेकर हनुमान चालीसा का पाठ किया गया।
इस दौरान राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष अम्बिका दुबे ने कहा कि नए साल की शुरुआत में केंद्र व प्रदेश सरकार की सद्बुद्धि के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया गया, ताकि केंद्र व प्रदेश सरकार को सद्बुद्धि आये और राज्य कर्मचारियों के पुरानी पेंशन व्यवस्था को बहाल करें। अभी तक हनुमान जी दलितों और मुसलमानों की बात कही जा रही है लेकिन सही मायने में हनुमान जी राज्य कर्मचारियों के है। क्योंकि राज्य कर्मचारियों में सभी जाति के लोग है और हनुमान जी सबके है।
BY- ALOK TRIPATHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो