scriptउत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- मोदी के आगे बौने हैं राहुल गांधी | State President Ajay Bhatta Statement against Rahul gandhi | Patrika News

उत्तराखंड के प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा बयान, कहा- मोदी के आगे बौने हैं राहुल गांधी

locationगाजीपुरPublished: Oct 10, 2017 09:26:44 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

हल्के को राहुल गांधी को लेते हैं लोग

Ajay bhatta

अजय भट्ट

गाजीपुर. उत्तराखंड के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट रविवार को गाजीपुर पहुंचें। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। मीडिया के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अब कोई भी अध्यक्ष बने, वो कुछ नहीं कर पाएगा। कांग्रेस की कलई खुल गई है। जहां तक राहुल गांधी की बात है तो लोग उन्हें हल्के में लेते हैं। अजय भट्ट ने योगी सरकार की तारीफ की। उन्होंने कहा कि महज छह महीने के कार्यकाल में यूपी की कानून व्यवस्था में बहुत सुधार हुआ है। खासतौर से भू-माफियाओं का आतंक खत्म हो गया है।

‘मोदी के आगे राहुल बौने साबित हो रहे हैं’

अजय भट्ट किसी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए बलिया में जा रहे थे। इस दौरान वंशीबाजार स्थित एक रेजिडेंसी में कुछ देर के लिए वह रुके। जिलाध्यक्ष भानु प्रताप सिंह की अगुवाई में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि आज के दौर में कांग्रेस पूरी तरह दिशाहीन हो चुकी है। नरेंद्र मोदी और अमित शाह के व्यक्तित्व के आगे राहुल जी बहुत बौने है। हां ये हो सकता है कि वह कांग्रेस के लिए बड़े हो सकते है। राहुल जी जिस तरीके से मोदी के ऊपर बदले की भावना से निशाना साध रहे हैं, वह उनकी निराशा को साफ तौर से दर्शाता है।
वहीं उन्होंने कहा कि मोदी और वित्त मंत्री ने कहा कि जीएसटी से संबंधित किसी को कोई तकलीफ है उसको बताए उसको संसोधित कर दिया जाएगा। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि ये मोदी जी किसके लिए कर रहे है अपने पत्नी के लिए अपने परिवार के लिए अपने रिश्तेदार के लिए। मोदी जी ने दिल्ली की नेशनल एक्जिक्यूटिव में साफ कहा कि भ्रष्टाचार मै सहन नहीं करूगा मेरा कोई रिश्तेदार नहीं है। इसका मतलब साफ है कि कार्यकर्ता भी अपने आचरण में सुधार लाएं। किसी गलत लोगों का पैरवी न करें। नहीं तो वो भी बख्शा नहीं जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो