script

चाय वाले को बाइक सवार तीन बदमाशों ने घेर कर मारी गोली, वाराणसी रेफर

locationगाजीपुरPublished: Aug 22, 2017 02:00:33 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करके उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया

miscreant shot

बदमाशों ने मारी गोली

गाजीपुर. सदर कोतवाली इलाके के चौकियां मोड़ के पास अपनी चाय की दुकान खोलने जा रहे चाय वाले को बाइक सवार तीन बदमाशों ने घेर कर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर पास पड़ोस के लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में लोगों ने घटना की जानकारी फोन से पुलिस को दिया और घायल रामाधार बिंद को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करके उसकी गंभीर हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया।
यह भी पढ़ें
 बड़गांव हत्याकांड मामले में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया ने पुलिस को दिया तीन दिन का अल्टीमेटम



बतादें कि रामाधार बिंद सदर कोतवाली इलाके मनुआपुर गांव का रहने वाला है और अपने गांव के पास चौकियां मोड़ पर चाय और मिठाई की दुकान खोला हुआ है। रोज की तरह आज भी अपने घर से चौकियां मोड़ स्थित चाय की दुकान को खोलने जा रहा था कि तभी बाइक सवार तीन बदमाश घेर कर गोली मार दी।

गोली से गंभीर रूप से घायल रामाधार बिंद ने बताया कि सुबह शौच के बाद अपने घर से दुकान खोलने के लिए जा रहा था कि बाइक से तीन लोग आए और घेर कर गोली मार दी। जब मीडिया तीन बदमाशों की पहचान के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि तीनों बदमाश को पहचान रहे है लेकिन नाम मालूम नही है।
यह भी पढ़ें
 तीन तलाक में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी का बयान



तीनों बदमाशों में से एक को पिछले दिनों दो तीन झापड़ मारा था। वो शराब पीकर बदमाशी कर रहा था। वही डॉक्टर एसपी चौधरी के मुताबिक रामाधार बिंद को पेट के दाहिने साइड में गोली लगी है। देखने से वो अभी ठीक है। लेकिन गोली अंदर है। देखने के बाद ही पता चल पाएगा कि गोली अंदर कितना डैमेज की हुई है।फिलहाल बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो