scriptलॉरी और टूरिस्ट बस की टक्कर, हादसे में 25 यात्री घायल | Truck and Tourist Bus collision 25 passengers injured in Up ghazipur | Patrika News
गाजीपुर

लॉरी और टूरिस्ट बस की टक्कर, हादसे में 25 यात्री घायल

एक महिला के सिर में चोट हैं लेकिन वह खतरे से बाहर है

गाजीपुरDec 31, 2019 / 02:17 pm

Akhilesh Tripathi

Ghazipur accident

गाजीपुर हादसा

गाजीपुर. गहमर थाना क्षेत्र के कामाख्या धाम के पास कोहरे के कारण मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया । हादसे में 25 यात्री घायल हो गये, जिसमें से 20 यात्रियों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि पांच यात्रियों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है । घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है ।

गाजीपुर में कोहरे की वजह से सोमवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जब एक टूरिस्ट बस और लॉरी की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी गंभीर थी कि बस में सवार करीब 25 यात्री घायल हो गए। संयोग अच्छा था कि यात्रियों को हल्की-फुल्की चोटें आई लेकिन तीन यात्री जिसमें एक महिला भी शामिल है गंभीर रूप से घायल हो गये। गंभीर रूप से घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
बता दें पश्चिम बंगाल के बर्धमान से एक टूरिस्ट बस गया जा रही थी लेकिन बीच में पूल टूटे होने की वजह से बस वाराणसी से गाजीपुर होते हुए गया की ओर जा रही थी और घने कोहरे की वजह से आगे चल रही लॉरी में बस की भीषण टक्कर हो गई। गहमर थाना क्षेत्र के कामाख्या धाम के पास हुई इस टक्कर में करीब 20 यात्री सामान्य रूप से घायल हुए जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा पर इलाज किया गया और उनको छुट्टी दे दी गई लेकिन गंभीर रूप से घायल यात्रियों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर संजय ने बताया कि एक महिला के सिर में चोट हैं लेकिन वह खतरे से बाहर है और बाकी घायल यात्री भी खतरे से बाहर हैं ।
BY- ALOK TRIPATHI

Home / Ghazipur / लॉरी और टूरिस्ट बस की टक्कर, हादसे में 25 यात्री घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो