एआरटीओ की दबंगई से नाराज ट्रक ड्राइवरों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

एआरटीओ की दबंगई से नाराज ट्रक ड्राइवरों ने सड़क जाम कर किया हंगामा
road jam

परिवहन विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी

गाजीपुर. चन्दौली के एआरटीओँ के अवैध वसूली और ट्रक ड्राइवरों के साथ मारपीट का मामला ठंडा भी नहीें पड़ा था कि मंगलवार को गाजीपुर जिले के एआरटीओ पर ओवर लोड के नाम पर पैसे मांगने और नहीं दिए जाने पर उनके गुर्गों पर कागजात और पैसे लेकर चलते बनने का मामला सामने आया है। इस घटना से नाराज ट्रक ड्राइवरों ने ताड़ी घाट- बारा मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया।


ताडीघाट बारा मार्ग पर रेवतीपुर व सुहवल थाना के सीमा पर नो इन्ट्री में खड़े ट्रक चालकों से परिवहन विभाग द्वारा ट्रक चालकों से जबरदस्ती  मारपीट कागजात व हजारों रूपये  पैसा लेकर भागने  का आरोप लगाते हुए  ट्रक चालकों ने एआरटीओ के रवैये से खिन्न मार्ग को  जाम कर परिवहन विभाग के खिलाफ जमकर  नारेबाजी शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें:
कार ने साइकिल सवार को रौंदा, ग्रामीणों ने किया चक्काजाम



मौके की नजाकत को देखते हुये भारी पुलिस बल पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक कि शहर में नो इन्ट्री के कारण ट्रक  चालक अपने-अपने वाहनों संग खड़े थे। वही ट्रक चालकों का कहना था कि वह ताडीघाट बारा मार्ग पर सुहवल व रेवतीपुर थाना की  सीमा के पास मार्ग  किनारे स्थित पुलिया के समीप अपने-अपने वाहनों को साथ किनारे  खडे थे तभी एक नीली  बत्ती लगी सफेद रंग की टाटा सूमो पर सवार लोग वाहनों की चेकिंग कर रहे थे जो अपने को वाराणसी परिवहन विभाग के के विशेष सचल दल बता रहे थे और जबरदस्ती ओवरलोड लोड के नाम पर पैसे की मांग कर रहे थे।


ड्राइवरों का कहना है कि जब चालकों ने जब पैसा देने से इनकार किया तो कथित परिवहन विभाग के लोग उनके साथ मारपीट करने लगे व उनके वाहन के कागजात व गाड़ी में से हजारों रूपये व कपड़ा लेकर फरार हो गये। वहीं जाम के चलते मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की काफी लंम्बी कतार लग गई जिससे कि आम राहगीरों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

वाहन चालकों के इस आरोप को सहायक परिवहन अधिकारी भवानी दीन ने  सरासर मनगढंत  निराधार व बेबुनियाद बताया बताया कि उक्त ट्रक चालक ने खुद ही उनके गाडी में धक्का मारा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned