दो अंतर्जनपदीय लुटेरे गिरफ्तार, एक बोलेरो और 6 बाईक बरामद

 दो अंतर्जनपदीय लुटेरे गिरफ्तार, एक बोलेरो और 6 बाईक बरामद
Criminals

सदर कोतवाली और क्राइमब्रांच की संयुक्त टीम ने की कार्रवाई

गाजीपुर. सदर कोतवाली और क्राइमब्रांच की संयुक्त टीम ने दो अंतर्जनपदीय लूटेरे को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए लूटेरों के पास से लूट की एक बोलेरो गाड़ी और 6 बाईक बरामद किया है। एसपी सिटी प्रदीप दूबे ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सामने आरोपियों को पेश किया।




एसपी सिटी ने बताया कि आए दिन वाहनों की लूट की घटनाए हो रही है। जिसपर लगाम लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत गुरूवार को सदर कोतवाली इलाके के भुतहियां टांड के पास वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था कि उसी दौरान मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली की कुछ लुटेरे महाराजगंज बाजार के पास लक्षनकापुरा मोड़ के पास बोलेरो में बाईक लादकर कही बेचने के फिराक में है।

यह भी पढ़ें:
यूपी का माफिया डॉन काका हुआ गिरफ्तार, योगी पुलिस को मिली बड़ी सफलता

सूचना के बाद क्राइमब्रांच और कोतवाली पुलिस की टीम ने वाहन लुटेरों को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर दी और वाहन लुटेरे गिरोह के दो सदस्यों समेत लूट की एक बोलेरों और 6 बाईक बरामद कर लिया। इस गैंग का आतंक गाजीपुर जिले समेत आस पास के चार जिले आजमगढ़, मऊ बलिया में भी था। अभी पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।   
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned