ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत
Accident

नंदगंज थाना इलाके के आंकुश पुर रेलवे हॉल्ट के पास की घटना

गाजीपुर. नंदगंज थाना इलाके के आंकुश पुर रेलवे हॉल्ट के पास ट्रेन की चपेट में आने से एक ही गांव के दो लोगों की मौत हो गई। मुकेश और जितेश दोनों नंदगंज थाना इलाके के मुड़वल गांव के रहने वाले थे और शौच के लिए रेलवे लाइन की तरफ गये थे।


सुबह परिजनों ने इन दोनों दोस्तों की खोजबीन करने लगे। खोजबीन के दौरान पता चला कि दो युवकों की लाश जीआरपी पुलिस रेलवे स्टेशन गाजीपुर ले गई है। परिजन रेलवे स्टेशन गाजीपुर के जीआरपी थाने पहुंचे और दोनों की लाश को देख कर शिनाख्त किया। वहीं मौके पर पहुंचे परिजन और ग्राम प्रधान की माने तो ये अपने साथ मोबाईल और इयरफोन भी लेकर जाते थे। इस दौरान लोगों ने आशंका जताई कि हो सकता है कि इयर फोन लगाने की वजह से इनको ट्रेन की आवज न सुनाई दी हो और ये दोनों ट्रेन की चपेट में आ गए हो।



इस घटना के बाबत जीआरपी थानाध्यक्ष जीआरपी ने बताया कि देर रात अज्ञात ट्रेन से कट कर दो युवकों की मौत हो गई है। घटना की सूचना पाकर जीआरपी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों की लाश को लेकर जीआरपी थाने ले आई। उस दौरान इन की शिनाख्त नहीं हो पाई थी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned