scriptटहलने गए लोगों को पिकअप ने रौंदा, दो की मौत, 6 घायल | Two Death another six injured in pickup road accident | Patrika News

टहलने गए लोगों को पिकअप ने रौंदा, दो की मौत, 6 घायल

locationगाजीपुरPublished: Jul 05, 2019 01:40:06 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

हादसे से नाराज ग्रामीणों ने कासिमाबाद- मऊ मार्ग को जाम कर पीड़ित परिजनों के लिए उचित मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

Road accident

Road accident

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर के कासिमाबाद थाना क्षेत्र के सनेहुआ पॉवर हाउस के पास आज तेज रफ्तार पिकअप ने सुबह टहलने निकले 8 लोगों को रौंद दिया । जिसमें एक महिला समेत दो की मौत हो गयी । जबकि 6 अन्य गम्भीर रूप घायल हो गये। घायलों में एक कि हालत सामान्य है जबकि 3 लोगों का गाजीपुर के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है और 2 लोगों का मऊ के अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पिकअप ड्राइवर को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। हादसे से नाराज ग्रामीणों ने कासिमाबाद- मऊ मार्ग को जाम कर पीड़ित परिजनों के लिए उचित मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि सनेहूआ गांव के पास कासिमाबाद- मऊ मार्ग पर प्रात: भर्ती की तैयारी के लिए लड़के दौड़ लगा रहे थे। वहीं कुछ लोग टहल भी रहे थे। रोज की तरह लड़के दौड़ लगाने के बाद सड़क के किनारे खड़े होकर एक्सरसाइज कर रहे थे और कुछ लोग वहीं आराम कर रहे थे। तभी कासिमाबाद -मऊ मार्ग की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बैठे 7 लोगों को रौंदती हुई निकल गई। जिसमें बबलू शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सरस्वती देवी की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

रमेश यादव ने बताया कि घायल सनेहुआ गांव के रहने वाले हैं। जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं। ये लोग हमेशा यहां टहलने आती थी। हादसे के दौरान 19 वर्षीय बबलू शर्मा और 55 वर्षीय सरस्वती देवी की मौत हो ग़यी। जबकि रामवती देवी, अशर्फी देवी, बुधिया देवी,सावित्री देवी जिनकी उम्र करीब 55 वर्ष थी घायल हो गये साथ ही 19 वर्षीय सोनू पाल भी घायल हो गये हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिकअप का ड्राइवर नशे में था जिसकी वजह से दुर्घटना हुई। फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
BY-Alok Tripathi

ट्रेंडिंग वीडियो