ट्रक ने तीन लोगों को रौंदा, दो की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर

 ट्रक ने तीन लोगों को रौंदा, दो की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर
Road accident

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

गाजीपुर. बहरियाबाद में गुरूवार देर रात सैदपुर-चिरैयाकोट मार्ग पर देवरा चट्टी के पास एक ट्रक ने तीन लोगों को रौंद दिया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। मृतक दिवस चौहान और राहुल चौहान चचेरे भाई थे, जबकि दिवस का सगा भाई धीरज चौधरी जख्मी है।



यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस की डॉयल- 100 सर्विस पर भड़की बीजेपी विधायक सुनीता सिंह, कहा- घूसखोरी इनकी आदत, देखें वीडियो



सभी लोग पेशे से हलवाई थे और आजमगढ़ जिले के तरवां थाने के भिटी गांव के रहने वाले बताए गए हैं। गुरूवार रात बुचहीं गांव के शिवनाथ चौहान के यहां आयोजित मांगलिक समारोह के लिए मिठाई बना कर तीनों पैदल घर लौट रहे थे, इसी बीच पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे के बाद लहूलुहान धीरज देवरा चट्टी पर पहुंचा और लोगों को जानकारी देने के बाद अचेत हो गया। चट्टी के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।



वहीं हादसे से गुस्साए लोगों ने शुक्रवार सुबह छह बजे रास्ता जाम कर दिया। मौके पर एसडीएम जखनियां सत्यप्रकाश मिश्र तथा सीओ सैदपुर सर्वेश मिश्र, एसओ बहरियाबाद संपूर्णानंद राय भी पहुंचे लेकिन ग्रामीणों ने जाम खत्म करने से मना कर दिया। उनका कहना था कि डीएम को मौके पर बुलाया जाए। वह मृतकों के आश्रितों को मुआवजा तथा संबंधित ट्रक चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे।


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned