scriptतेज रफ्तार बस पलटी, हादसे में दो की मौत, 10 घायल | two person died and 10 injured in road accident at ghazipur | Patrika News

तेज रफ्तार बस पलटी, हादसे में दो की मौत, 10 घायल

locationगाजीपुरPublished: Apr 23, 2019 06:58:03 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

गंभीर हाल में दो को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर किया गया

up news

तेज रफ्तार बस पलटी, हादसे में दो की मौत, 10 घायल

गाजीपुर. जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के पहाड़पुर देवकली बाजार के पास तेज रफ्तार बस पलट जाने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हो गये । घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। गांव व आस-पास के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दिया। सभी घायलों को ईलाज के अस्पताल में दाखिल कराया गया । दो मरीजों की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने इन्हे वाराणसी ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया।
नेशनल हाइवे 29 पर सवारियों से भरी बस गाजीपुर से वाराणसी के लिए जा रही थी। तेज रफ्तार बस नंदगंज थाना क्षेत्र के पहाड़पुर देवकली बाजार के पास पहुंची थी की सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने में अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे एक मकान से टकराकर पलट गई। परेशानी की ये बात रही की बस चालक की कोशिश के बाद भी बाइक सवार गौतम यादव रफ्तार की चपेट में आ गया उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इधर 40 सवारियों से भरी बस में से एक की मौत हो गई 10 लोग घायल हो गए। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर सभी को सुरक्षित निकालने का काम किया।
तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। ग्रामीणों की मदद से घायलों को ईलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया। इनकी हालत को देखते हुए डाक्टरों ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है। जानकारी के बाद जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो