script

UP: 50- 50 हजार का इनामी दो दुर्दांत अपराधी गिरफ्तार, आपराधिक रिकॉर्ड जानकर हैरान हो जायेंगे

locationगाजीपुरPublished: Oct 16, 2019 07:29:30 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

इनके पास से 2 पिस्टल, एक देशी तमंचा के साथ 34 जिंदा कारतूस और 3 मोबाइल बरामद हुआ है।

Two vicious criminal arrested

दो दुर्दांत अपराधी गिरफ्तार

गाजीपुर. क्राइम ब्रांच और नंदगंज थाने की पुलिस ने बुधवार को 50-50 हजार का इनामी दो दुर्दांत अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये अपराधी कई बड़े वारदातों में शामिल रहे हैं । इनके पास से 2 पिस्टल, एक देशी तमंचा के साथ 34 जिंदा कारतूस और 3 मोबाइल बरामद हुआ है। पकड़े गए अभियुक्तों में मोहित वर्मा उर्फ रवि निवासी कस्बा सैदपुर और राहुल राय निवासी देवरिया थाना जमानियां के रहने वाले हैं।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों ने 15 जुलाई 2019 को नंदगज थाना इलाके के एक व्यापारी का अपहरण कर 5 लाख की फिरौती मांगी थी। अभियुक्त मोहित वर्मा पर एक जून 2019 को सैदपुर थाना इलाके के रावल मोड़ के पास जितेंद्र जायसवाल उर्फ बाबा को गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। जितेंद्र जायसवाल, मोहित वर्मा और शिवा बिंद एक साथ मिलकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते थे। लेकिन जितेंद्र बाद में पुलिस का मुखबिर बन गया था।
पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त मोहित वर्मा ने बताया कि 2017 में शिव बिंद औऱ उमेश उर्फ छोटू के साथ मिलकर नंदगंज थाना इलाके में एक स्वर्ण व्यवसायी से लूट की थी। पकड़े गए इनामिया मोहित वर्मा उर्फ रवि पर लूट, हत्या और गैंगेस्टर समेत कई थानों में 13 मामले दर्ज है। जबकि अभियुक्त राहुल राय पर भी लूट, हत्या और गैंगेस्टर समेत 8 मामले कई थानों में दर्ज है। पुलिस अधीक्षक डॉ अरबिंद चतुर्वेदी ने बताया कि पकड़े गए इनामिया बदमाशों का गैंग सैदपुर में डबल मर्डर की घटना को भी अंजाम दिया था, जिसमें स्वर्ण व्यापारी अजय, विजय बरनवाल दोनों सगे भाई थे उनके घर के ठीक सामने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।
By- Alok Tripathi

ट्रेंडिंग वीडियो