बाइक अनियंत्रित होकर पलटी, दो महिलाओं की दर्दनाक मौत 

 बाइक अनियंत्रित होकर पलटी, दो महिलाओं की दर्दनाक मौत 

टीवी रोड पर हुआ हादसा, कामाख्या मंदिर से पूजा कर लौट रहा था परिवार 

गाजीपुर.  सूबे के मुख्यमंत्री ने यूपी की सड़कों को 15 जून तक गड्ढ़ा मुक्त करने का निर्देश दिया है। बावजूद इसके प्रदेश मेंं कई ऐसी सड़के हैं, जहां इस दिशा में कोई काम होता नहीं दिख रहा है। गाजीपुर के टीवी रोड की सड़क पर सीएम के दिशा निर्देशों का कोई असर नहीं दिखता है। टूटी सड़कों की वजह से यहां आए दिन हादसे होते रहते हैं। गुरूवार को गहमर थाना इलाके में कामाख्या मंदिर से दर्शन कर घर लौट रहे परिवार पर गुरूवार को आफत टूट पड़ी। टीवी रो़ड पर गड्ढे की वजह से बाइक अनियंत्रित होकर पलट गई और उसी समय वहां से गुजर रही ट्रक ने  बाइक सवार लोगों को रौंद दिया। घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई। 

road accident


जानकारी के अनुसार गहमर बस स्टैंड के समीप हरिजन बस्ती के सशस्त्र सीमा बल के जवान अनिल कुमार राम (30) अपनी मां पंचरत्नी देवी (52) पत्नी धर्मराज और अपनी नवविवाहिता पत्नी प्रतिभा (28) के साथ मां कामाख्या के दर्शन के उपरांत घर लौट रहा था कि थाने से लगभग 50 मीटर की दूरी पर ताड़ीघाट बारा मार्ग पर बिहार से बालू लादकर जिला मुख्यालय की तरफ जा रही ट्रक की चपेट में आ गया। 


road accident 2



जहां मोटर साइकिल चालक अनिल इस घटना में बाल बाल बच गया, वहीं उसकी मां पंचरत्नी देवी और पत्नी प्रतिभा की ट्रक की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। गहमर निवासी अनिल राम की शादी विगत 3 जून को मऊ जनपद के राघव पट्टी निवासिनी सशस्त्र सीमा बल में बथनाहा बिहार में तैनात प्रतिभा के साथ हुयी थी। वही अनिल भी सशस्त्र सीमा बल  में आसाम के रंगिया में कार्यरत था। 




वहीॆं घटना के 40 मिनट के बाद रेवतीपुर, नगसर, दिलदारनगर,सुहवल,जमानिया थानों की फोर्स सहित खुद जमानिया सी ओ रामदरश यादव ,उप जिलाधिकारी जमानियां राजकुमार मौके पर जम गए। वहीं इस घटना के बाद कुछ राजनीतिक लोगो ने अपनी राजनीतिक गोटी सेट करने की जुगत में लगे हुए है।


road accident in ghazipur
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned