scriptUP में बेरोजगार पति ने पत्नी और बच्चों को दिया जहर, फिर खुद लगाई फांसी, Yogi की पुलिस कर रही जांच | Unemployed husband gave poison to wife children in ghazipur UP yogi po | Patrika News

UP में बेरोजगार पति ने पत्नी और बच्चों को दिया जहर, फिर खुद लगाई फांसी, Yogi की पुलिस कर रही जांच

locationगाजीपुरPublished: Apr 18, 2022 11:21:00 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी से त्रस्त पति ने पत्नी और दो बच्चों को मारकर जहर देकर मार दिया। फिर खुद भी आत्मा हत्या कर ली।

Unemplyed couple suicide in ghazipur UP Symbolic Photo

Unemplyed couple suicide in ghazipur UP Symbolic Photo

उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी कभी गंभरी रूप ले लेती है, जिसमें हस्ता खेलता परिवार भी उजाड़ जाता है। आदमी तानों का बोझ सह नहीं पता और कभी कभी खतरनाक कदम उठा लेता है ऐसा ही एक मामला आज गाज़ीपुर के सादात थानांतर्गत कस्बे के वार्ड नम्बर दो में 100 मीटर की दूरी पर ही हो गया. यहां के स्थानीय निवासी शिवदास सोनकर उर्फ डब्लू (36) पत्नी रीना (35) व दो मासूम बच्चों राहुल (5) व पुत्री सेजल (3) का शव घर से बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि सादात थाने में तैनात होमगार्ड का छोटा भाई मृतक शिवदास उर्फ डब्लू बेरोजगार था और रेलवे वगैरह की तैयारी करता था, रात में खाना खाकर सोया और जब सुबह कोई नही उठा. तो बड़ी भाभी ने खिड़की से आवाज़ लगाई लेकिन कोई बोला नही तो उन्होंने खिड़की से झांक कर देखा तो डब्लू फांसी पर झूल रहा था, आनन फानन में दरवाजा तोड़कर जब लोग अंदर घुसे तो पत्नी और बच्चे पलंग पर मृत पड़े थे.
Police Started Investigation on Suicide

पुलिस की सूचना दी गयी और तबतक घर में कोहराम मच गया, मोहल्ले में एक ही घर के 4 लोगो की मौत सादात कस्बे में जंगल की आग की तरह फैल गयी, कोई कहने लगा अवसाद ग्रस्त था खाने में ज़हर देकर सबको मार दिया और फिर खुद फंदे पर झूल गया। फिलहाल इस ख़ौफ़नाक वारदात के बाद मौके पर घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है और क्षेत्र में घटना से सनसनी फैल गयी है। मौके पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर कानूनी करवाई और जांच शुरू कर दी है, एसपी गाज़ीपुर रामबदन सिंह भी सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुँच गए थे,
रेलवे की तैयारी कर रहा था डब्लू
वहीं एसपी गाज़ीपुर के अनुसार मृतक डब्लू सोनकर रेलवे वगैरह की तैयारी कर रहा थे और डिप्रेशन में थे, ये बात इनके घर वालों को भी पता थी, उन्होंने बताया कि इनके बड़े भाई थाने में होमगार्ड भी हैं, इन्होंने कल रात गला दबाकर अपनी पत्नी रीना और 5 साल् के बेटे व 3 साल् की बेटी सजल की हत्या कर दी और खुद फांसी से लटक गए, ये बड़ी दुखद घटना है, इसकी छानबीन की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ विधिक कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही पूरे प्रकरण की जांच कर रिपोर्ट सामने लाई जाएगी। प्रारंभिक तौर पर हत्या के बाद फांसी लगाने का ही मामला सामने आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो