script

CM योगी कह रहे हैं दिवाली बाद जल्द राम मंदिर निर्माण शुरू होने की बात, उनके मंत्री ने दे दिया ये बयान

locationगाजीपुरPublished: Nov 04, 2018 04:39:07 pm

यूपी की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने आखिर राम मंदिर मुद्दे पर क्या कहा।

Brajesh Pathak and akhilesh rahul

ब्रजेश पाठक और अखिलेश यादव राहुल गांधी

गाजीपुर . 2019 के लोकसभा चुनाव के ठीक पहले एक बार फिर राम मंदिर मुद्दा सियासी गलियारों में छा गया है। सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई भले ही टाल दी हो पर इस मुद्दे को खुद आरएसएस ने हवा दे दी है यहां तक कि 1992 जैसे आंदोलन तक की बात कह दी है। बीजेपी की मुश्किल ये है कि वो सत्ता में है इसलिये कोर्ट के फैसले का इंतजार करने की बात के अलावा वह कुछ और कह भी नहीं सकती। ऐसे में एक तरफ जब आरएसएस राम मंदिर की बात कर रहा है तो बीजेपी इसे चुनाव से जोड़कर देखे जाने को गलत बताने में जुटी है।
यूपी के मंत्री और गाजीपुर के प्रभारी मंत्री बृजेश पाठक लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे थे। बैठक में संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा भी मौजूद थे। गाजीपुर जिला पंचायत हॉल में बीजेपी की चुनाव संचालन समिति की बैठक में एमएलसी विशाल सिंह चंचल, विधायक सुनीता सिंह और संगीता बलवंत के साथ ही जिले भर के भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।
इस दौरान मंत्री बृजेश पाठक ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि राम हमारे आराध्य हैं और हम हमेशा से चाहते हैं कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बने। कहा कि इसे चुनाव से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिये। दावा किया कि जल्द ही इस दिशा में सार्थक परिणाम मिलेगा और अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा। वहीं विपक्ष के गठबंधन से चुनाव में बीजेपी की जीत पर असर न पड़ने की बात भी कही।मनोज सिन्हा और बृजेश पाठक ने बैठक में इस बात पर खासा जोर दिया कि सभी कार्यकर्ता को बूथ स्तर तक वोटरों को कैसे पहुंचाया जाय। उन्होंने इस बारे में कई टिप्स भी दिये।
By Alok Tripatrhi

ट्रेंडिंग वीडियो