scriptUP Election 2022: “यहां वोट मांगने मत आइये” सियासी दलों के नेताओं को चेतावनी, जानिए कहाँ का है मामला | UP Election 2022 Ghazipur News boycott of election interesting News | Patrika News

UP Election 2022: “यहां वोट मांगने मत आइये” सियासी दलों के नेताओं को चेतावनी, जानिए कहाँ का है मामला

locationगाजीपुरPublished: Jan 26, 2022 10:42:52 am

Submitted by:

Vivek Srivastava

“कोई भी पार्टी के प्रत्याशी इस मोहल्ले में वोट माँगने न आवे, क्योंकि किसी ने भी इस मोहल्ले की समस्याओं का निराकरण नहीं किया है।” लोगों का कहना है कि 2016 में सड़क क्षतिग्रस्त हुई तो PWD विभाग ने पूरी सड़क खोदकर फिर से बनाना शुरू किया। लेकिन इसके बाद अचानक काम को बीच में ही काम रोक दिया गया।

UP Election 2022: “यहां वोट मांगने मत आइये” सियासी दलों के नेताओं को चेतावनी

UP Election 2022: “यहां वोट मांगने मत आइये” सियासी दलों के नेताओं को चेतावनी

UP Election 2022: जब से चुनाव तारीखों की घोषणा हुई है तब से चुनाव को लेकर कई तरह की खबरें लगातार आ रही हैं। इन खबरों में कुछ शुद्ध राजनीतिक होती हैं तो कुछ रोचक। ऐसी ही एक रोचक खबर है पूर्वांचल के गाजीपुर जिले की। सड़क न बनने और पेयजल की आपूर्ति न होने से नाराज यहाँ के लोगों ने बैनर लगाकर विरोध जताया है और मतदान का बहिष्कार किया है। इस बैनर पर लिखा है, “कोई भी पार्टी के प्रत्याशी इस मोहल्ले में वोट माँगने न आवे, क्योंकि किसी ने भी इस मोहल्ले की समस्याओं का निराकरण नहीं किया है।” मामला यहाँ के पांडे कॉलोनी का है। यहां के लोगों का कहना है कि 2016 में सड़क क्षतिग्रस्त हुई तो PWD विभाग ने पूरी सड़क खोदकर फिर से बनाना शुरू किया। लेकिन इसके बाद अचानक काम को बीच में ही काम रोक दिया गया।
स्थानीय निवासियों का कहना है कि तब से लेकर वो सड़क आज तक खुदी पड़ी है। वह विभागों के चक्कर काट-काट के थक गए हैं। कभी पीडब्ल्यूडी, तो कभी नगर पालिका, कभी विधायक तो कभी भाजपा कार्यालय, लेकिन सड़क आज भी जर्जर हाल में है। इतना ही नहीं पेयजल के लिए जो पाइप डाली गई वो भी खराब है। जब से पाइप पड़ी है तबसे पानी की लीकेज है, 100 बार रिपेयरिंग हो चुकी है।
यह भी पढ़ें

कल्याण सिंह के निधन के बाद अतरौली देखेगा पहला चुनाव

इसकी शिकायत लेकर हर जगह गए लेकिन कहीं कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे पहले 2019 में भी लोगों ने मतदान का बहिष्कार किया था तो एसडीएम ने आश्वासन देकर प्रदर्शन खत्म करा दिया लेकिन कुछ नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें

यूपी चुनावों में फिर ध्रुवीकरण की कोशिश, चुनाव में हज हाउस, मानसरोवर, पलायन बने मुद्दे

फिलहाल जिलाधिकारी ने मामले का संज्ञान लेते हुए कहा है कि नगरपालिका और पंचायत विभाग को सड़क नाली के निदान के लिए निर्देशित कर दिया गया है। जिसके बाद जल्द ही उनकी समस्याओं का हल किया जाएगा। साथ ही लोगों से अपील कि है वे मतदान बहिष्कार न करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो