जौनपुर पुलिस ने नौ हत्यारोपियों को रासुका से किया निरुद्ध

जौनपुर पुलिस ने नौ हत्यारोपियों को रासुका से किया निरुद्ध
UP Police

 बीडीसी राधेश्याम सिंह की निर्मम हत्या का था आरोप

जौनपुर. चंदवक थाने की पुलिस ने रविवार सिपाही एवं एक बीडीसी सदस्य के नौ हत्यारोपियों के विरुद्ध राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका ) के तहत कार्यवाही की है। 


पुलिस अधीक्षक अतुल सक्सेना ने बताया कि  थानाध्यक्ष चन्दवक अनिल कुमार सिंह की रिपोर्ट पर आज जिलाधिकारी भानु चन्द्र गोस्वामी ने सिपाही विनय कुमार सिंह व बी डी सी राधे श्याम सिंह की हत्या के नौ आरोपियों प्रवीण  सिंह ,भोपाल सिंह ,देवशंकर सिंह, प्रेमशंकर तिवारी, पंकज सिंह, सत्येन्द्र सिंह, रामआशीष यादव, सरोज यादव, शेषनाथ सिंह को राष्ट्रीय सुरक्षा कानून ( रासुका ) में निरुद्ध करने का आदेश दिया है ।


बदमाशों पर आरोप है कि 23 मई 16 को प्रातः 10 :30 बजे चन्दवक थाना क्षेत्र के तरांव मोड़ पर अत्याधुनिक हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग करके उत्तर प्रदेश  पुलिस के सिपाही विनय  कुमार सिंह व बीडीसी राधेश्याम सिंह की निर्मम हत्या की थी। इस मामले में चन्दवक पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर हत्यारोपियों के विरुद्ध भा द वि की धारा 147/148 /149 302 /120 बी व 7 -क्रिमिनल लॉ अमेंडमेंट एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था। उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष चंदवक ने अपरान्ह जेल में जाकर सभी हत्यारोपियों पर रासुका की नोटिस तामील किया है ।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned