scriptसरकारी विभागों पर 16.77 करोड़ का बिजली बिल बकाया, विजिलेंस ने की छापेमारी | Vigilance raid after electricity bill due on Government department | Patrika News

सरकारी विभागों पर 16.77 करोड़ का बिजली बिल बकाया, विजिलेंस ने की छापेमारी

locationगाजीपुरPublished: Sep 17, 2019 05:09:42 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

छापेमारी अभियान के चलते बड़े बकाएदारों और सरकारी विभागों में हड़कंप की स्थिति

Vigilance raid on defaulter

बकायेदारों पर विजिलेंस का छापा

गाजीपुर. बड़े बकायेदारों से वसूली को लेकर गाजीपुर बिजली विभाग एक्शन में आ चुका है। पीडब्ल्यूडी समेत जिले के तमाम सरकारी विभागों में विद्युत विभाग की विजिलेंस टीम और स्थानीय विभागीय अफसरों की संयुक्त टीम ने छापेमारी की है। इस दौरान अधीक्षण अभियंता एस.एन. शुक्ला भी मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें

आयुष्मान योजना: 62 हजार लोगों को दिया गया गोल्डेन कार्ड, इलाज सिर्फ 24 सौ लोगों का हुआ

उन्होंने बताया कि जिले के तमाम सरकारी विभागों पर 16 करोड़ 77 लाख रुपए का विद्युत बकाया है। जिसकी वसूली की प्रक्रिया के तहत विच्छेदन की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि पीडब्ल्यूडी के सभी छह खंडों का कुल बकाया 58 लाख जबकि कृषि विभाग के ऊपर भी 58 लाख रुपये विद्युत बकाया है। उन्होंने कहा कि बड़े बकायेदारों से वसूली के लिए सरकार के निर्देश पर यह अभियान चलाया जा रहा है और यदि विद्युत विच्छेदन के बाद कोई उपभोक्ता बिना विद्युत बिल जमा किये कनेक्शन जोड़ता है तो उसके ऊपर एफआईआर की कार्रवाई की जाएगी। विद्युत विभाग के छापेमारी अभियान के चलते बड़े बकाएदारों और सरकारी विभागों में हड़कंप की स्थिति बनी रही ।
BY- ALOK TRIPATHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो