scriptअखिलेश यादव के दौरे से पहले ही विजय यादव की हत्या का आरोपी हुआ था गिरफ्तार, भाजपा ने पूर्व सीएम के बयान पर उठाये सवाल | Vijay yadav murder accused arrested before akhilesh yadav Visit | Patrika News

अखिलेश यादव के दौरे से पहले ही विजय यादव की हत्या का आरोपी हुआ था गिरफ्तार, भाजपा ने पूर्व सीएम के बयान पर उठाये सवाल

locationगाजीपुरPublished: Jun 06, 2019 05:19:08 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

विजय यादव के परिजनों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला था ।

Politics on murder

हत्या पर राजनीति

गाजीपुर. लोकसभा चुनाव के नतीजे के एक दिन बाद गाजीपुर में सपा कार्यकर्ता और जिला पंचायत सदस्य विजय यादव की हत्या कर दी गई थी, हत्या को लेकर जमकर हंगामा भी हुआ था, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी विजय यादव के परिजनों से मिलने पहुंचे थे और कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला था । इस दौरान उन्होंने हत्या के मामले का खुलासा और आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर पुलिस और सरकार पर सीधी उंगली उठाई थी, मगर अब इस मामले में नई जानकारी सामने आई है, जिसके बाद अखिलेश यादव के बयान पर बीजेपी हमलावर हो गई है ।
पुलिस अधीक्षक के अनुसार हत्या का यह मामला पुलिस सुलझा चुकी है और पुलिस दबाव के चलते अखिलेश यादव के आने से एक दिन पूर्व ही मुख्य आरोपी जिसे विवेचना के दौरान दोषी पाया गया था वो कोर्ट में एक पुराने मामले में हाजिर किया है, जिसक बाद वो जेल में भेज दिया गया है और इसकी सूचना सपा के क्षेत्रीय विधायक और मृतक विजय यादव के परिजनों को पूर्व में ही दे दी गयी है।
वीडियो में देखें अखिलेश यादव का बयान

 

इस पूरे प्रकरण में भाजपा के नेताओं ने अखिलेश यादव के इस बयान की निंदा करते हुए कहा कि अखिलेश यादव कार्यकर्ता की मौत पर सांत्वना देने की आड़ में लाश पर राजनीति करने को करार दिया है और उनके बयान को जानबूझकर झूठ बोलने वाला बयान करार दिया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता, प्रवक्ता और नगर पालिका चेयरमैन रहे व वर्तमान में चैयरमैन प्रतिनिधि विनोद अग्रवाल ने साफ और कड़े शब्दों में अखिलेश यादव को लाश पर राजनीति करने जैसा बताया है।
BY- ALOK TRIPATHI

 

वीडियो में देखें भाजपा नेता का अखिलेश यादव पर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो