scriptजर्जर सड़क को लेकर ग्रामीणों का विरोध, रोड नहीं तो वोट नहीं के लगे नारे | villagers Election boycott for road in Tadwa-Tappa Ghazipur | Patrika News

जर्जर सड़क को लेकर ग्रामीणों का विरोध, रोड नहीं तो वोट नहीं के लगे नारे

locationगाजीपुरPublished: Apr 20, 2019 03:37:08 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

गाजीपुर के सेवराई तहसील के भदौरा ब्लॉक अंर्तगत बकसडा गांव के मुख्य संपर्क मार्ग जर्जर होने को लेकर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया

Loksabha Election

Loksabha Election

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर में इन दिनों सभी पार्टियों के प्रत्याशी वोटरों को अपने पक्ष में वोट करने के लिए तूफानी दौरा में लगे हुए हैं। लेकिन जिले के कई गांवों में कहीं विकास को लेकर तो कहीं सड़क को लेकर विरोध प्रदर्शन के साथ चुनाव बहिष्कार का भी ग्रामीण एलान कर रहे हैं। पिछले दिनों कांशीराम आवास के लोगों ने वोट बहिष्कार का बैनर लगाकर विरोध प्रदर्शन किया तो दुल्लहपुर के टड़वां-टप्पा गांव में सड़क को लेकर विरोध प्रदर्शन कर नोटा दबाने की बात सामने आई थी। लेकिन अब गाजीपुर के सेवराई तहसील के भदौरा ब्लॉक अंर्तगत बकसडा गांव के मुख्य संपर्क मार्ग जर्जर होने को लेकर ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन के दौरान ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं के जमकर नारे लगाए। इस दौरान ग्रामीणों ने बताया कि जर्जर सड़क को लेकर लोग शिकायत जनप्रतिनिधियों व मुख्यमंत्री पोर्टल पर करने के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिससे आज आक्रोशित ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला करते हुए हाथों में रोड नहीं तो वोट नहीं स्लोगन की तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया।

भदौरा देवल मुख्य मार्ग से बकसड़ा संपर्क मार्ग एक दशक से जर्जर हालत में होने के कारण बच्चों के स्कूल ले जाने वाली गाड़ियों सहित सभी वाहनों को खतरे का निमंत्रण दे रहा है। वहीं जनप्रतिनिधियों से बार बार शिकायत करने के बावजूद भी कानों पर जूं तक नहीं रेंगने के कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने का फैसला करते हुए रोड नहीं तो वोट नहीं के नारे के साथ शासन को चुनौती दे डाला। ग्रामीणों ने बताया कि छः माह पहले मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत किया गया लेकिन शासन ने उसको भी संज्ञान में नहीं लिया। जिससे मजबूर होकर लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने जैसा बड़ा फैसला लेना पड़ रहा है।
BY-Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो