गाजीपुर में सैलून संचालक की हत्या के बाद बवाल, ग्रामीणों ने लगाया जाम

पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।

गाजीपुर. करीमुद्दीनपुर थाना इलाके के करीमुद्दीनपुर गांव में दुकान में घुसकर गुरूवार शाम सैलून संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई । सैलून संचालक की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। घटना से नाराज ग्रामीणों ने शुक्रवार को बलिया-मोहम्मदाबाद मार्ग को जाम कर दिया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। वहीं जाम की सूचना मिलते ही एसडीएम,सीओ मोहम्मदाबाद मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गये, जहां पर लोगों को समझाबुझा कर जाम समाप्त कराया। पुलिस अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।


पुलिस अधीक्षक डॉ. अरबिंद चतुर्वेदी ने बताया कि सैलून संचालक संजय प्रजापति उर्फ बेचू की अज्ञात बदमाशों ने दुकान में घुसकर गोली मार दिया है। मामले में तीन टीम गठित कर दिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। हत्या के बाद शुक्रवार को करीमुद्दीनपुर बाजार के दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर रीमुद्दीनपुर गांव के पास जाम कर दिया । ग्रामीण मौके पर जिलाधिकारी सहित पुलिस अधीक्षक को बुलाने पर अड़े रहे । दुकानदारों और ग्रामीणों का कहना था की निर्दोष सैलून संचालक की हत्या हुई है उसके परिवार के को सहायता हेतु मदद की जरूरत है और हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार किया जाय ।

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर शेषनाथ सिंह ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किये । लेकिन ग्रामीण मानने को तैयार नहीं हुए और ग्रामीण मौके पर उच्चाधिकारियों को बुलाने पर अड़े रहे। उपजिलाधिकारी कासिमाबाद मंशा राम वर्मा, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चन्द्रप्रकाश शुक्ला, क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद चन्द्रप्रकाश शर्मा पहुंच कर पीड़ित परिवार को दुर्घटना बीमा के तहत पांच लाख का मुआवजा शासन से दिलवाने व हमलावर की एक हफ्ते के अंदर गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तब जाकर जाम हटा। पिता राम अवतार प्रजापति ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ करीमुद्दीनपुर थाने मे तहरीर दिया।


मृतक संजय प्रजापति उर्फ बेचू चार भाईयों में दूसरे नम्बर का था, दो भाई बाहर प्राईवेट नौकरी करते हैं और दो भाई घर रह कर सैलून चलाते है। घटना के बाद पिता राम अवतार और पत्नी किरन का रो रो कर बुरा हाल है। संजय के तीन बच्चे हैं, जिसमें यश 6 साल का, ईशा 4 साल की और निशा 2 साल की है । घटना के शोक मे करीमुद्दीनपुर की बाजार बंद रही । इस संबंध मे पुलिस अधीक्षक ग्रामीण चन्द्र प्रकाश शुक्ला ने बताया कि पुलिस को हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिये गये है, जल्दी ही हमलावर गिरफ्तार कर लिये जाये तभी हत्या का कारण स्पष्ट हो पायेगा ।

BY- ALOK TRIPATHI

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned