scriptहत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पीड़िता कों मिला राजनीतिक समर्थन | Villagers protest in Ghazipur Dm office for accused Arrested | Patrika News

हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए पीड़िता कों मिला राजनीतिक समर्थन

locationगाजीपुरPublished: Jan 13, 2019 12:52:46 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

ग्रामीणों का डीएम ऑफिस पर प्रदर्शन

Villagers protest

Villagers protest

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर के कासिमाबाद थाना क्षेत्र के पाली गांव में 8 जनवरी को संदिग्ध हालत में पाए गए शव को लेकर मृतक की पत्नी और बच्चों के साथ भीम आर्मी के साथ ही समाजवादी पार्टी, बहुजन समाजवादी पार्टी के संयुक्त बैनर तले सैकड़ों ग्रामीण और महिलाओं ने डीएम कार्यालय पर धरना दिया। साथ ही योगी सरकार के खिलाफ नारे भी लगाए। जिसे लेकर मोहम्दाबाद एडीएम मंसाराम वर्मा ने मौके पर पहुंचकर लोगों से मांग पत्र लिया और जल्द ही मुआवजा के लिए शासन से लिखित अनुरोध करने का आश्वासन दिया।

बता दें कि 8 जनवरी मंगलवार को पाली गांव निवासी सरवन राम की लाश संदिग्ध हालत में पाई गई। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवक की मौत करंट लगने से हुई थी। लेकिन इस मामले को लेकर पेंच फंस गया है। ग्रामीणों के अनुसार जिस जगह पर सरवन का शव मिला था उसके एक किलोमीटर के दायरे तक में कोई भी बिजली का तार नहीं था। श्रवण एक भट्टे पर काम करता था। लोगों का आरोप है कि भट्टे के मालिक बबलू राय ने ही श्रवण राम का हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया और घुस देकर मनमाफिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट लगवा दिया है।
BY- Alok Tripathi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो