script

मरीज को अस्पताल ले जा रहे एम्बुलेंस पर पथराव

locationगाजीपुरPublished: Oct 12, 2017 03:13:13 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

छात्र संघ चुनाव प्रचार की गाड़ी से घायल हुआ था युवक

stone thrown on ambulence

एम्बुलेंस पर पथराव

ग़ाज़ीपुर. सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के भटौली गांव में एक मरीज लिए एम्बुलेंस पर पथराव का मामला सामने आया है। जिसमें छात्र संघ चुनाव प्रचार की एक गाड़ी ने गांव के युवक को धक्का मार दिया। जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया। इससे नाराज ग्रामीणों ने घायल को लेकर रोड जाम कर दिया। उस दौरान मरीज लिए हुए एक एम्बुलेस वहां पहुंच गया। जिसपर आक्रोशित ग्रामीणों ने पथराव करते हुए और चालक को पीट दिया। पथराव से एम्बुलेंस के आगे का शीशा टूट गया। जिससे एम्बुलेंस समय से अस्पताल नहीं पहुंच पाई।
बतादें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के भटौली गांव निवासी लल्लू बिंद घुरन बाजार से गुजर रहे था कि इसी दौरान छात्र संघ चुनाव प्रचार में जुटे एक बाइक ने उसे धक्का मार दिया। सड़क दुर्घटना में घायल का नाम लल्लू बिंद घुरन था । मौके पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना UP 100 नम्बर 108 एम्बुलेंस को दी पर UP 100 व 108 एम्बुलेंस घंटो बाद भी नही पहुँची। इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया। एम्बुलेंस पर पथराव हो गया।

उसी दौरान गोसंदेपुर निवासी अलमधारी का पुत्र राहुल 10 वर्ष की तबियत बिगड़ने पर परिजन 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे। जैसे ही जमालपुर मोड़ पर एम्बुलेंस पहुंची। घायल का कहना है कि छात्र संघ चुनाव प्रचार में जुटे एक बाइक धक्का मारने के बाद फरार हो गए। इसी दौरान करंडा से लौट रहे पूर्व सपा सांसद राधेमोहन सिंह की निगाह लोगों की भीड़ पर पड़ी। गाड़ी रोक कर उन्होंने मामला समझा और घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए एंबुलेंस का इंतजार किए बिना अपनी गाड़ी में बैठा कर जिला अस्पताल पहुंचाया और उसके इलाज की व्यवस्था की। राधेमोहन सिंह ने लोगों के इस तरह से सड़क जाम किये जाने पर कहा कि ये उचित नही है और जाम की बजाय मरीज को पहले अस्पताल भेजा जाना चाहिये था।

ट्रेंडिंग वीडियो