वॉलीबाल और बास्केटबॉल प्रतियोगिता: वाराणसी की टीम ने चंदौली को हराया 

 वॉलीबाल और बास्केटबॉल प्रतियोगिता: वाराणसी की टीम ने चंदौली को हराया 
Volleyball and Basketball Competition

तीन दिवसीय वॉलीबाल और बास्केटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन 

गाजीपुर. पुलिस लाइन ग्राउंड में वाराणसी जोन की तरफ से  बुधवार को अंतर्जनपदीय तीन दिवसीय वॉलीबाल और बास्केटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक सुभाष चंद्र दूबे ने फीता काटकर और सर्विस पंच मार कर खेल की शुरूआत की। 





पुलिस अधीक्षक ओपनिंग मैच शुरू करने से पहले वाराणसी और चंदौली जिले की टीमों से परिचय प्राप्त किया और उसके बाद वहां मौजूद सभी टीमों के कोच से भी परिचय प्राप्त किया। खेल की शुरूआत वाराणसी और चंदौली की टीम के बीच खेला गया। जिसमें वाराणसी की टीम ने चंदौली की टीम को मात दी। 




 वाराणसी की विजेता टीम के कप्तान कांस्टेबल सुधीर सिंह ने बताया कि पुलिस की व्यस्त काम की वजह से खेल पर ध्यान देना काफी मुश्किल होता है फिर भी काफी संघर्ष के बाद भी खेल को खेल भावना हम लोगों की टीम खेलती है। जब कही प्रतियोगिता होती है तो व्यस्त कामों में एक हफ्ता पहले हम लोग प्रैक्टिस करते है और कोशिश होती है कि प्रतियोगिता में जीत दर्ज कर सकें। 






वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस के व्यस्त जॉब से बोझिल हो जाता है ऐसे खेलों से व्यक्ति के व्यक्तित्व का विकास होता है, इसलिए इस तरह के खेलों का आयोजन किया जाता है। इस प्रतियोगिता में वाराणसी जोन के 10 टीमों ने हस्सा लिया है। यह प्रतियोगिता 14 अप्रैल तक चलेगी। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned