scriptCBI कोर्ट से बरी हुए मुख्तार अंसारी के भाई और कृष्णानंद राय की पत्नी अल्का राय का पहली बार हुआ सामना तो… | When Mukhtar Ansari Brother Afzal Ansari and Alka Rai Face to Face | Patrika News

CBI कोर्ट से बरी हुए मुख्तार अंसारी के भाई और कृष्णानंद राय की पत्नी अल्का राय का पहली बार हुआ सामना तो…

locationगाजीपुरPublished: Jul 13, 2019 03:57:02 pm

गाजीपुर में जिला योजना की बैठक में सांसद अफजाल अंसार और बीजेपी विधायक अलका राय हुईं शामिल।
अलका राय मीटिंग आधे में ही छोड़कर चली गयीं। बैठक में मौजूद थे कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक।

Afzal Ansari Alka Rai

अफजाल अंसारी अलका राय

गाजीपुर. बीजेपी विधायक स्व. कृष्णानंद राय की हत्या में सीबीआई कोर्ट से बरी होने के बाद पहली बार बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी और स्व. राय की पत्नी बीजेपी विधायक अल्का राय का सामना जिला योजना की बैठक में हुआ। बैठक प्रभारी मंत्री ब्रजेश पाठक ले रहे थे। दोनों आमने-सामने बैठे रहे। बाद में अल्का राय मीटिंग को आधा छोड़कर ही चली गयीं। इसको लेकर खूब चर्चा रही।
इसे भी पढ़ें

बाहुबली मुख्तार अंसारी के भाई बोले, मायावती ने हमें रोक रखा है, वर्ना हम तो… पूरा मामला सुनेंगे तो चौंक जाएंगे

 

दरअसल गाजीपुर में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक की अध्यक्षता में जिला योजना 2019-20 की बैठक शनिवार को चल रही थी। बैठक में जिले का सांसद होने के नाते अफजाल अंसारी भी मौजूद थे तो बीजेपी की मुहम्मदाबाद से विधायक अलका राय भी मीटिंग का हिस्सा थीं। उनके अलावा गाजीपुर सदर विधायक संगीता बलवंत, जमानियां विधायक सुनीता सिंह, जंगीपुर के समाजवादी पार्टी विधायक वीरेन्द्र यादव, जखनिया से सुभासपा विधायक त्रिवेणी राम, एमएलसी विशाल सिंह चंचल समेत जिला पंचायत सदस्य मौजूद थे।
इसे भी पढ़ें

कृष्णानंद राय हत्याकांड में आया सीबीआई कोर्ट का फैसला, मुख्तार अंसारी, अफजाल अंसारी समेत सभी आरोपियों बरी

बैठक में जिले के विकास कार्यों की समीक्षा चल रही थी और 2019-20 के लिये विकास कार्यों का खाका खींचा जा रहा था। अफजाल अंसारी और अलका राय बैठक में एक दूसरे के आमने सामने बैठे थे। बैठक चल ही रही थी कि अचानक ही मीटिंग को बीच में छोड़कर ही विधायक अलका राय चली गयीं। उनका जाना बैठक में चर्चा का विषय बना रहा।
By Alok Tripathi

ट्रेंडिंग वीडियो