सूरत से गाजीपुर आ रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में महिला की मौत

गुजरात के सूरत से उत्तरप्रदेश के गाजीपुर आ रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में यात्रा के दौरान एक प्रवासी महिला की मौत हो गई।

By: Abhishek Gupta

Published: 24 May 2020, 10:37 PM IST

गाजीपुर. गुजरात के सूरत से उत्तरप्रदेश के गाजीपुर आ रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में यात्रा के दौरान एक प्रवासी महिला की मौत हो गई। महिला की मौत की सूचना सबसे पहले गाजीपुर के औड़िहार जंक्शन के जीआरपी प्रभारी को मिली थी। जिसके बाद गाजीपुर सिटी रेलवे स्टेशन पर महिला के शव का पंचनामा कर मृतक महिला के परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।

बता दें कि श्रमिक स्पेशल ट्रेन प्रवासियों को सूरत से लेकर गाजीपुर आ रही थी। इसी दौरान ट्रेन में यात्रा कर रही तीस वर्षीया महिला अन्नपूर्णा देवी की अचानक तबियत बिगड़ने लगी। स्पेशल ट्रेन में सवार प्रवासी महिला को इलाज के लिए गाजीपुर के औड़िहार स्टेशन पर उतारने की तैयारी की जा रही थी कि इसी दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद महिला के शव को गाजीपुर रेलवे स्टेशन पर उतारा गया। जहां से उसका शव एम्बुलेंस से उसके घर के लिए भेजा गया। मृतका मऊ जिले की रहने वाली थी। जो सूरत से गाजीपुर आ रही थी। फिलहाल पंचनामा भर कर महिला के शव को परिजनों के हवाले किये जाने की कार्रवाई की गई।

जीआरपी थानाध्यक्ष अरबिंद कुमार मौर्य ने बताया कि परिजनों से पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक महिला की 14 मई को सूरत में डिलेवरी हुई थी, डिलेवरी के कुछ ही दिन बाद उसे गाजीपुर लाया जा रहा था। बीच रास्ते में तबियत खराब होने से महिला की मौत हो गई है। परिजन मृतक महिला का पीएम नहीं कराना चाहते थे। इस लिए पंचनामा कर मृतका के शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। जबकि गाजीपुर सिटी स्टेशन पर स्पेशल ट्रेन से पहुंची एक अन्य महिला की भी तबियत बिगड़ गई। जिसका प्राथमिक इलाज किया गया।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned