scriptजुआ खेलने को पति को नहीं दिया पैसा तो जमकर हुआ विवाद , पिटाई से आहत होकर आत्महत्या करने पहुंची पत्नी | woman suicide attempt after beating her husband | Patrika News

जुआ खेलने को पति को नहीं दिया पैसा तो जमकर हुआ विवाद , पिटाई से आहत होकर आत्महत्या करने पहुंची पत्नी

locationगाजीपुरPublished: Oct 29, 2019 02:30:40 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

दीपावली के दिन मंटू बिंद छह सौ रुपया हार गया

ghazipur police

ghazipur police

गाजीपुर. यूपी के गाजीपुर कोतवाली क्षेत्र के बिदपुरवा निवासी मंटू बिंद और पत्नी निशा देवी को ऐन मौके पर पुलिस ने पकड़ लिया। काफी समझाने-बुझाने के बाद महिला मानी। यह देखकर सेतु पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई।

बतादें कि दीपावली के दिन मंटू बिंद छह सौ रुपया हार गया। इसके बाद पत्नी निशा से जुआ खेलने के लिए और पैसे मांगने लगा। पत्नी के बार-बार मना करने पर मंटू काफी नाराज हो गया और उसे मारने-पीटने लगा। अगल-बगल के लोग इकट्ठा हो गए। इससे आहत होकर 35 वर्षीय निशा गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने हमीद सेतु पहुंची। महिला की संदिग्ध स्थिति को देखकर रास्ते से गुजर रही सुहवल पुलिस ने आशंका होने पर गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और महिला को कूदने से बचा लिया। महिला ने पुलिस से हाथ जोड़कर कहा कि जब इस धरती पर पत्नी की कोई इज्जत नहीं है तो जीकर क्या करेगें? हमें छोड़ दीजिए साहब, लेकिन पुलिस उसे काफी समझा-बुझाकर उसे थाने लेकर चली आई।
महिला आरक्षी के साथ उसे थाने लाकर पूछताछ शुरू कर दी। निशा ने बताया कि चार बच्चों की मां है। पुलिस ने निशा के परिजनों को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक सुहवल संजय वर्मा ने बताया कि पत्नी के द्वारा पति के जुआ में रूपये हारने एवं दोबारा जुआ खेलने के लिए पैसा न देने पर विवाद हुआ। जिससे खफा होकर महिला आत्महत्या करने जा रही थी। लिखा-पढ़ी के बाद निशा को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो