scriptशहीद विनोद राजभर के नाम से बनेगी गांव की सड़क, परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी | Yogi Minister Anil Rajbhar met Martyr Vinod Rajbhar Family | Patrika News
गाजीपुर

शहीद विनोद राजभर के नाम से बनेगी गांव की सड़क, परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर शहीद के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने कहा कि शहीद के नाम से शहीद गेट और शहीद की प्रतिमा स्थापित कराया जाएगा

गाजीपुरDec 06, 2019 / 04:19 pm

Akhilesh Tripathi

Yogi Minister Anil Rajbhar met Martyr Vinod Rajbhar Family

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर शहीद के घर पहुंचे

गाजीपुर. योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर शुक्रवार को लद्दाख में बर्फ में दबकर शहीद हुए जवान विनोद राजभर के घर पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी और उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया । उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार शहीद परिवार के साथ खड़ी है और गांव की बनने वाली सड़क शहीद विनोद राजभर के नाम से बनेगी ।

अनिल राजभर बिरनो थाना क्षेत्र भवरहां (दुदवांपर) गांव निवासी शहीद जवान विनोद राजभर के घर पहुंचे और शहीद के पिता तिलकधारी राजभर और पत्नी पूनम देवी का ढाढस बढ़ाया । उन्होंने कहा कि शहीद विनोद राजभर की शहादत पर हमें फक्र है। कैबिनेट मंत्री ने परिवार एक व्यक्ति को प्रदेश सरकार में योग्यता के अनुसार सरकारी नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया।
साथ ही साथ उन्होंने भड़सर राष्ट्रीय राजमार्ग -29 से शहीद के गांव तक पक्की सड़क और बिरनो से शहीद के गांव तक पक्की सड़क शहीद के नाम से बनवाने की बात कही। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि शहीद के नाम से शहीद गेट और शहीद की प्रतिमा स्थापित कराया जाएगा। शहीद के दोनों पुत्रों गौरभ और सौरभ को पढ़ाई की भी व्यवस्था कराई जाएगी। ग्रामीणों ने शहीद के शव यात्रा में जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान के न आने की की शिकायत की तो अनिल राजभर ने कहा कि इसकी जानकारी है, शासन में इस बात को पहुंचाया जाएगा। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता कुंवर रमेश सिंह पप्पू, संतोष सिंह, गुड्डू राजभर, राजेश भारद्वाज, रामहित राम, योगेंद्र शर्मा, शैलेश पांडेय, संकठा मिश्रा, प्रदीप राजभर, शैल्लु सिंह भी मौजूद थे ।
BY- ALOK TRIPATHI

Home / Ghazipur / शहीद विनोद राजभर के नाम से बनेगी गांव की सड़क, परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो