scriptजमीन विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या | young man murder in land dispute at ghazipur | Patrika News

जमीन विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या

locationगाजीपुरPublished: Jun 14, 2019 06:07:26 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

बिरनो थाना पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

up news

जमीन विवाद में युवक की चाकू मारकर हत्या

गाजीपुर. बिरनो थाना क्षेत्र के तियरा गांव में दो पट्टीदारों के बीच पांच साल से चल रहे जमीनी विवाद ने हत्या का रूप ले लिया। एक पक्ष के कुछ लोगों ने युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। पिता की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।
बिरनो थाना क्षेत्र के तियरा गांव के रहने वाले शुभग चौहान और उनके पड़ोसी वंशराज के बीच पिछले पांच सालों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। दोनों ही पट्टीदारों ने जमीन की हकबंदी के लिए दीवनी न्यायालय में प्रार्थनापत्र भी दिया था। लेकिन शुभग के पड़ोसी लगातार जमीन को लेकर उसके परिवार पर दबाव बनाया करते थे।
शुभग का बेटा अमरजीत चौहान कुवैत में राजमिस्त्री का काम करता था। वो बहन के तिलकोत्सव में शामिल होने के लिए वहां से घर आया था। गुरूवार की रात खाना खाने के बाद परिवार के सभी लोग सो गये। सुबह गांव के लोगों ने देखा तो ईंट भट्टे के पास खून से लतपथ अमरजीत की लाश मिली। उसके पर चाकुओं से वार के कई निशान थे।
सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने वंशराज समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी मौके से फरार हैं। पिता का आरोप है कि ये लोग कई दिनों से धमकियां भी देते थे। साथ ही उनका कहना है कि बेटे ने तिलक में देने के लिए एक लाख रूपये भी रखे थे वो भी हमलावर छीन ले गये। हालांकि गांव में इस बात की चर्चा है कि अमरजीत की हत्या आशनाई के चक्कर में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो