वर्चस्व को लेकर खूनी संघर्ष, युवक की मौत, एक की हालत गंभीर

वर्चस्व को लेकर खूनी संघर्ष, युवक की मौत, एक की हालत गंभीर
वर्चस्व को लेकर खूनी संघर्ष

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 09 Oct 2019, 09:18:35 PM (IST) Ghazipur, Ghazipur, Uttar Pradesh, India

गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

गाजीपुर. सदर कोतवाली इलाके के गोड़ा गांव में दो गुटों के युवकों के बीच वर्चस्व को लेकर मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान एक गुट के युवकों ने दूसरे गुट के दो युवकों पर चाकू से हमला बोल दिया। जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है।


ग्राम प्रधान अरबिंद बिंद के मुताबिक सदर कोतवाली थाना इलाके के गोड़ा गांव निवासी मोनू उर्फ अफजाल 21 वर्ष पुत्र रुस्‍तम और फुल्‍लनपुर निवासी मुधीर 18 वर्ष पुत्र छोटू ये दोनों गोंड़ा गांव के गायत्री मंदिर के पास बैठे थे कि तभी तकरीबन 20 से 30 की संख्‍या में युवक आये और दोनों के उपर चाकू से हमला कर दिया। हमले में मोनू उर्फ अफजाल की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि गंभीर रुप से घायल मुरलीधर झटपटाने लगा। घायल मुरली धार के चिल्‍लाने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये तबतक हमलावर फरार हो गये थे।
वहीं हत्‍या की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और घायल को उपचार के लिए जिला अस्‍पताल पहुंचाया। जहां मुरलीधर की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। घटना के वक्त पुलिस ने अफजाल के शव को कब्‍जे में ले लिया। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक के पिता रुस्‍तम ने कोतवाली में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ दबिश दे रही है।


पुलिस अधीक्षक डॉ अरबिंद चतुर्वेदी ने बताया कि घोड़ा गांव के प्रधान ने सूचना दी थी कि लड़कों के दो गुटों के बीच आपस में झगड़ा हो गया है। झगड़ा के दौरान 2 लोग घायल हो गए थे दोनों घायलों को ग्रामीणों द्वारा अस्पताल ले जाया गया । जहां एक युवक मोनू उर्फ अफजल की मौत हो गई । जबकि दूसरा साथी मुरलीधर गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसका इलाज वाराणसी का ट्रामा सेंटर में चल रहा है । पीड़ित परिवार के परिजनों की तरफ से कोतवाली में तहरीर दी गई है, तहरीर के आधार पर पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए रात में ही एक अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है ।

BY- ALOK TRIPATHI

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned