script90 साल की होने वाली थीं वृद्धा, शराब के नशे में युवकों ने किया गैंगरेप | 83 Year Old Lady's Gang Rape In Chatra Jharkhand | Patrika News

90 साल की होने वाली थीं वृद्धा, शराब के नशे में युवकों ने किया गैंगरेप

locationगिरिडीहPublished: Jul 31, 2020 09:27:00 pm

Submitted by:

Prateek

कुछ घटनाएं तो ऐसी हैं जो यह साबित करती हैं कि इंसान इस दुनिया में रहने लायक नहीं है (83 Year Old Lady’s Gang Rape In Chatra Jharkhand) (Jharkhand News) (Chatra News) (Giridih News)…

90 साल की होने वाली थीं वृद्धा, शराब के नशे में युवकों ने किया गैंगरेप

90 साल की होने वाली थीं वृद्धा, शराब के नशे में युवकों ने किया गैंगरेप

चतरा,गिरिडीह: Coronavirus काल में जब इंसान मौत के मुहाने पर खड़ा है इस बीच भी अपराधिक प्रवृति के लोग शर्मनाक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। कुछ घटनाएं तो ऐसी हैं जो यह साबित करती हैं कि इंसान इस दुनिया में रहने लायक नहीं है। यहां एक ऐसी ही शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। 83 साल की वृद्धा को युवकों ने गंदी नियत का शिकार बनाया। शराब के नशे में सामूहिक दुष्कर्म कर आरोपी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें

Sushant Singh Rajput Death: Rhea Chakraborty ने शेयर किया वीडियो- एक दिन सच सामने आकर रहेगा

यह घटना झारखंड के चतरा जिले की है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार रात आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया। राजपुर थाना क्षेत्र के केंदुआ सहोर गांव से एक किलो मीटर दूरी पर वृद्धा अकेली रहती हैं। शराब पीने के बाद दोनों आरोपियों ने प्लान बनाया और उसके घर पहुंच गए। यहां उन्होंने वृद्धा के साथ गैंगरेप किया।

यह भी पढ़ें

शराब से भरा Truck पलटा, लूटने के लिए उमड़ पड़ी भीड़, नियमों और corona खौफ की उड़ी धज्जियां

पीड़िता ने राजपुर थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस भी मामले को सुनकर सन्न रह गई। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में 22 वर्षीय राजेश सिंह भोक्ता और रतन सिंह भोक्ता शामिल है। पुलिस ने पीड़ित वृद्धा को मेडिकल के चतरा अस्पताल भेजेगी। इधर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घटना से गुस्साएं ग्रामीणों ने भी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो