कार-बाइक के बीच भीषण टक्कर, 5 की मौत

Jharkhand News: घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र में (5 People Died In Road Accident Giridih)...

By: Prateek

Published: 21 May 2020, 10:55 PM IST

गिरिडीह: कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया। इस दौरान सड़क हादसे होना बंद से हो गए। लेकिन चौथे चरण में जैसे ही छूट दी गई तो वाहन सड़कों पर दौड़ने लगे। अब हादसे होने लगे है। झारखंड के गिरिडीह जिले में गुरुवार को एक कार और मोटरसाईकिल के बीच भीषण टक्कर में दोनों वाहनों पर सवार पांचों लोगों की मौत हो गई।


घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र में तेज गति से आ रही कार की टक्कर विपरीत दिशा से आ रहे मोटरसाईकिल से हो गई। हादसे में कार सवार दोनों लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि मोटरसाईकिल पर सवार तीन में से दो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि एक युवक की मौत अस्पताल में इलाज के क्रम में हुई।


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बालीडीह गांव के निकट बाइक से टक्कर के बाद कार पेड़ से टकरा कर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दोनों लोगों का शव वाहन में ही बुरी तरह से फंस गया, बाद में कटर से काट कर दोनों शवों को बाहर निकाला जा सका। मृतकों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned