scriptसनकी पति ने पत्नी व बच्ची को उतारा मौत के घाट | man killed her wife and daughter in Giridh | Patrika News

सनकी पति ने पत्नी व बच्ची को उतारा मौत के घाट

locationगिरिडीहPublished: Dec 05, 2018 02:04:08 pm

Submitted by:

Prateek

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है…

(गिरिडीह): झारखंड के गिरिडीह जिले के डुमरी थाना क्षेत्र में एक सनकी पति ने हैवानियत की सारी हदे पार दी। पति ने पारिवारिक कलह के कारण अपनी पत्नी और दो वर्षीया बच्ची को तेजधार हथियार से काटकर हत्या कर दिया है।


जिले के डुमरी के गजाधर गाँव में मंगलवार देर रात इस निर्मम हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी पति होरिल सिंह फरार हो गया हैं। बुधवार सुबह मौके पर पहुंची डुमरी पुलिस ने मृतक कौशल्या देवी 30 वर्ष और सोनिया के शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह सदर अस्पताल भेज दिया है।


घटना के संबंध में बताया जाता है कि होरिल सिंह और कौशल्या देवी में अक्सर किसी बात को लेकर कलह होती रहती थी। मंगलवार देर रात को भी किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा। इसी दौरान सनकी पति ने गुस्से में आकर पत्नी समेत दो वर्षीय मासूम बेटी को तेज धारदार हथियार से काट दिया और मौके पर से फरार हो गया। पुलिस ने सनकी पति को गिरफ्तार करने के लिए स्पेशल टीम का गठन कर संभावित ठिकाने पर छापेमारी शुरू कर दी है। सनकी पति होरिल सिंह बाहर में रहकर दिहाड़ी मजदूरी करता है और वह एक सप्ताह पहले ही डुमरी स्थित गजाधर गाँव आया हुआ था। डुमरी पुलिस के मुताबिक घटना के वक़्त घर पर कोई नहीं था।


इस घटना से मृतका के मायके वालों का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं महिला और बच्चे की निर्मम हत्या से ग्रामीण भी हतप्रभ है। ग्रामीणों ने अविलंब आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो