ग्रामीणों ने कोयल नदी में डूब रहे युवक को बचाया

ग्रामीणों ने कोयल नदी में डूब रहे युवक को बचाया
two brotehers drowned in pond

Shribabu Gupta | Updated: 12 Sep 2016, 08:36:00 PM (IST) Giridh, Jharkhand, India

ग्रामीणों ने कोयल नदी में डूब रहे एक युवक की जान बचा ली। युवक उंटारी और मझिआंव के बीच कोयल नदी पर पुल के टूटे हिस्से को पार कर रहा था...

पलामू। जिला क्षेत्र में लहर बंजारी के ग्रामीणों ने कोयल नदी में डूब रहे एक युवक की जान बचा ली। युवक उंटारी और मझिआंव के बीच कोयल नदी पर पुल के टूटे हिस्से को पार कर रहा था। पुल पर चढ़ने-उतरने के लिए बांस की सीढ़ी लगाई गई है।

जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने कहा कि पुल निर्माण से जुड़े ठेकेदार ने बांस की सीढ़ी लगवाई है, इधर विभागीय ईई मो. इमामुद्दीन ने कहा कि उन्हें पुल के टूटे हिस्से पर सीढ़ी लगाने की जानकारी नहीं है।

इस विभाग का इस साल एक और पुल अमानत नदी की बाढ़ में बह गया है। इससे तरहसी प्रखंड की चार पंचायत के लोग मुख्य सड़क से कट गए हैं। ग्रामीणों ने पुल बनाने के लिए धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया है। ग्रामीण विकास का एक और हाईलेबल पुल 2011 में पर्यटन केंद्र केचकी के पास बह गया था।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned